एमएक्स प्लेयर पर सितंबर में दिखेगा रोमांस, रहस्य और रोमांच का कॉकटेल, ये देसी-विदेशी सीरीज आएंगी नजर

MX Player: सितंबर में, एमएक्स प्लेयर बहुत सारे ड्रामा, फिक्शन, रोमांस, रहस्य और रोमांच से भरपूर मसाले के साथ तैयार है. इस महीने कई ऐसी वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो दर्शकों को मनोरंजन की भरपूर डोज देंगी.

एमएक्स प्लेयर पर सितंबर में दिखेगा रोमांस, रहस्य और रोमांच का कॉकटेल, ये देसी-विदेशी सीरीज आएंगी नजर

MX Player: सितंबर में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होंगी यह वेब सीरीज

नई दिल्ली :

सितंबर में, एमएक्स प्लेयर बहुत सारे ड्रामा, फिक्शन, रोमांस, रहस्य और रोमांच से भरपूर मसाले के साथ तैयार है. इस महीने कई ऐसी वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो दर्शकों को मनोरंजन की भरपूर डोज देंगी. ओरिजनल और इंटरनेशनल कंटेंट के कॉकटेल के साथ, यह आपके मासिक ओटीटी अपडेट का समय है, और अगले तीस दिनों में एमएक्सप्लेयर में कुछ मजेदार शो आने वाले हैं. एमएक्स ओरिजिनल सीरीज स्लेट के एक हिस्से के रूप में 15 सितंबर को सामाजिक थ्रिलर 'शिक्षा मंडल' रिलीज हो रहा है.

शिक्षा मंडल (Shiksha Mandal)

'शिक्षा मंडल' सच्ची घटनाओं से प्रेरित वेब सीरीज है जो भारत में शिक्षा प्रणाली में सबसे बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द घूमती है. सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार के साथ, शिक्षा मंडल भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करेगी जो भारत में छात्रों को प्रभावित करती है. 15 सितंबर को लॉन्च होने वाली यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित है और इसमें गौहर खान, गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं.

बॉयज ओवर फ्लावर्स (Boys Over Flowers)

कू हाय सन, ली मिन हो और किम ह्यून-जोंग अभिनीत 21 एपिसोड वाले कोरियाई ड्रामा 'बॉयज ओवर फ्लावर्स' 7 सितंबर को हिंदी में लॉन्च होगा. ब्लॉकबस्टर सीरीज एक विनम्र लड़की की कहानी है जो प्रतिष्ठित शिन ह्वा हाई स्कूल में है. उसे तुरंत F4 (चार सबसे अमीर लड़के) के नेता द्वारा धमकाया जाता है, जो अंततः उसके साथ प्यार में पड़ जाता है. हालांकि, उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त पर क्रश है. वह किसे चुनेगी"

अल्फाज (Alphas)

हॉलीवुड की हिट सीरीज 'अल्फाज' अद्भुत क्षमता वाले सामान्य नागरिक की कहानी है, जिनमें अलौकिक शारीरिक और मानसिक क्षमताएं हैं, जो रक्षा विभाग के साथ काम करते हैं. पूर्व-प्रतिष्ठित न्यूरोलॉजिस्ट डॉ ली रोसेन के नेतृत्व में एक गुप्त समूह, ऐसे मामलों की जांच करता है जो समान अल्फा क्षमताओं वाले अन्य लोगों से जुड़े हैं. यह 12 एपिसोड वाला साइंस फिक्शन ड्रामा 14 सितंबर से हिंदी में स्ट्रीम होगा.

सीक्रेट ऑफ लव (Secret of Love)

चीनी नाटकों के प्रशंसक लेकिन अपने पसंदीदा शो के डब संस्करण को खोजने में कठिनाई हो रही है? हिट शो 'सीक्रेट ऑफ लव' के सभी 30 एपिसोड 21 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम होंगे. यह शो सु यी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक आग दुर्घटनाके बाद अपनी याददाश्त खो देती है.

वाइल्ड डिस्ट्रिक्ट (Wild District)

कोलंबियाई शांति समझौते पर हस्ताक्षर और अनुमोदन के बाद, एक घातक गुरिल्ला योद्धा जंगल से भाग जाता है और बोगोटा के लिए अपना रास्ता बनाता है, जहां वह समाज में फिर से जुड़ने का प्रयास करता है. इस स्पैनिश सीरीज़ के सभी 20 एपिसोड देखें, 28 सितंबर से हिंदी में स्ट्रीमिंग.

इनोसेंट डिफेंडेंट (Innocent Defendant)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सियोल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट प्रॉसिक्यूटर्स ऑफिस में, एक अभियोजक एक सुबह उठकर पता चलता है कि वह एक मौत की सजा वाला कैदी है. वह अस्थायी रूप से भूलने की बीमारी से ग्रस्त है और उन घटनाओं से अनजान है जिसके कारण उसकी गिरफ्तारी हुई. 28 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.