Mirzapur 3 के लिए कुश्ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं गुड्डू भैया, वेब सीरीज में जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे अली फजल

अली फजल ने मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाया और जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. इन दिनों वह मिर्जापुर सीजन 3 के लिए जोरदार तरीके से तैयारी कर रहे हैं.

Mirzapur 3 के लिए कुश्ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं गुड्डू भैया, वेब सीरीज में जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे अली फजल

मिर्जापुर 3 के लिए गुड्डू भैया यूं कर रहे हैं तैयारी

नई दिल्ली :

अली फजल ने अपने अभिनय से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पे धूम मचाई है और सबसे प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स में से एक मिर्जापुर' का किरदार 'गुड्डू भैया' है. जैसे ही पूरी कास्ट और क्रू ने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू की, अली फजल अपने किरदार को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त हो गए. तो इस इस बार क्या अलग देखने को मिलेगा? जिस स्तर का एक्शन और उसके लिए तैयारी करने की तकनीक पिछले दो सीजन से बिलकुल अलग होगा.

7i86sik8

अभिनेता ने अपने रोल के लिए हाथ से हाथ का मुकाबला करने के तरीकों को लागू करने के लिए कुश्ती की मूल बातें सीखने की विधि को अपनाया है. शो में हमेशा एक्शन होता है, लेकिन इस बार की स्क्रिप्ट इसकी बहुत अधिक मांग करती है. अपनी भूमिका के लिए अपने स्टंट और एक्शन खुद करना चाहते हैं, अली इस समय अपने किरदार के लिए जोरदार तैयारी कर रहे हैं. 

cv0k4mkg

सूत्रों के अनुसार, ‘अली फजल फिलहाल एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे हैं जो इस आगामी सीजन की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं. ट्रेनिंग फिलहाल जारी है और वह शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ हफ्तों से ऐसा कर रहे हैं. अली इस भूमिका के लिए अपना पूरा वक्त दे रहे हैं और इसके लिए पहले से ही बुनियादी कुश्ती के सबक लेना शुरू कर दिए हैं. बता दें कि उन्होंने ट्रेनिंग के साथ-साथ मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो फिलहाल मुंबई में हो रही है.' अली फजल को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मर्डर मिस्ट्री, 'डेथ ऑन द नाइल' में देखा गया था और जल्द ही वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की खुफाया और जेरार्ड बटलर के साथ एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, कंधार में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया