House Of The Dragon: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' बनी एचबीओ की सबसे बड़ी सीरीज, पहले एपिसोड को 10 मिलियन लोगों ने देखा

House of the Dragon: एचबीओ पर रविवार को पूरे 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के प्रीमियर को लगभग 10 मिलियन दर्शकों ने देखा. अब ऑडियंस पूरी तरह वेस्टरोस की यात्रा करने के लिए तैयार हैं और उन में इसका एक्साइटमेंट देखा जा सकता है.

House Of The Dragon: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' बनी एचबीओ की सबसे बड़ी सीरीज, पहले एपिसोड को 10 मिलियन लोगों ने देखा

House of the Dragon: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' ने के पहले एपिसोड ने मचाई धूम

नई दिल्ली :

House of the Dragon becomes HBO's Biggest Series Premiere: हाउस ऑफ द ड्रैगन, गेम ऑफ थ्रोन्स प्रीक्वल जिसका ऑडियंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रही थी, आखिरकार अब जाकर उनका इंतजार खत्म हुआ है. हाल ही में 21 अगस्त को 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का प्रीमियर हुआ. HBO पर रविवार को हाउस ऑफ द ड्रैगन के प्रीमियर को लगभग 10 मिलियन (एक करोड़) दर्शकों ने देखा. अब ऑडियंस पूरी वेस्टरोस की यात्रा करने के लिए तैयार हैं और उनमें इसका एक्साइटमेंट देखा जा सकता है. इसमें टारगैरियन फैमिली के साथ, ड्रैगन ने भी उपस्थिति दर्ज कराई है.

जॉर्ज आरआर मार्टिन की 'फायर एंड ब्लड पर बेस्ड', 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' में मैट स्मिथ, मिल्ली एल्कॉक, एम्मा डी'आर्सी, राइस इफान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में HBO पर शो का धमाकेदार प्रीमियर हुआ जिसे 10 मिलियन से दर्शकों ने देखा है. लगभग एक घंटे के रनटाइम के साथ इस शो के पहले एपिसोड ने ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ये शो टारगैरियन फैमिली  के इतिहास का पता लगाएगा. बता दें कि, शो के पहले एपिसोड में विसरीज आई टार्गैरियन को अपनी बेटी, राजकुमारी रानेरा टारगैरियन भाई, प्रिंस डेमन टारगैरियन के बीच अपना उत्तराधिकारी चुनने की दुविधा में देखा गया है. इस शो में आपको भरपूर एक्शन के साथ साथ टूर्नामेंट में होने वाले झगड़ों से जुड़े कुछ भयानक सीन देखने को मिलेंगे. इंटरेस्टिंग बात यह है कि इस एपिसोड में ओपनिंग टाइटल सीक्वेंस नहीं था जैसा हमने गेम ऑफ़ थ्रोन्स में देखा है.

रविवार शाम को शो के प्रीमियर ने अमेरिका में एचबीओ के मंच पर 9.98 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया, जिससे यह एचबीओ के इतिहास में किसी भी नई ओरिजिनल सीरीज के लिए सबसे ज्यादा दर्शकों का रिकॉर्ड बन गया, टेलीविजन नेटवर्क के मालिक वार्नर मीडिया ने सोमवार देर रात एक बयान में यह जानकारी दी. यह अमेरिका, लैटिन अमेरिका के साथ-साथ यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका में इसके स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 'एचबीओ मैक्स पर सबसे बड़ी सीरीज लॉन्च' भी था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए