'आश्रम' वेब सीरीज की पम्मी पहलवान रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट फोटो देख कर थम गई फैंस की धड़कन

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' में 'पम्मी पहलवान' के रोल में इस सीरीज में थी एक्ट्रेस अदिति पोहनकर. शो में अदिति सिंपल लुक में पहलवान के किरदार में थी, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं.

'आश्रम' वेब सीरीज की पम्मी पहलवान रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट फोटो देख कर थम गई फैंस की धड़कन

वेब सीरीज आश्रम में पम्मी पहलवान का लुक

नई दिल्ली :

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' की 'पम्मी पहलवान' आपको याद होंगी. इस सीरीज में पम्मी पहलवान के रोल में थीं एक्ट्रेस अदिति पोहनकर. इस शो में उनके रोल को काफी पसंद किया गया थ. शो में अदिति सिंपल लुक में पहलवान के किरदार में थी, लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. अदिति इंस्टा पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. अदिति फोटो में बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखती हैं. उनकी हर अदा पर फैंस दीवाना होते हैं.  

'पम्मी पहलवान' यानी अदिति पोहनकर ने इंस्टा पर साड़ी से लेकर, बिकिनी, बॉडीकॉन ड्रेस और लहंगे में फोटो शेयर है. हर फोटो में उनका लुक बेहद सुंदर है. अदिति पोहनकर की इन तस्वीरों पर फैंस ने फायर और  दिल की इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर की है. एक यूजर ने लिखा, 'हाय आप कितनी सुंदर हो तो वहीं एक और ने लिखा ये पतली कमर'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हॉटनेस ओवरलोडेड.'     

बता दें कि अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने वेब सीरीज 'आश्रम' में रेसलिंग करने वाली साधारण सी दिखने वाली लड़की पम्मी का रोल प्ले किया था, लेकिन इस रोल में उन्होंने दमदार एक्टिंग की थी. वहीं वह बेव सीरीज 'शी'  में भी दिखी थी, जिसमें उन्होंने काफी ग्लैमरस लड़की की रोल प्ले किया था. 'शी' में वह महिला कॉन्सटेबल के रोल में थी, जो डॉन को पकड़ने के लिए खतरनाक मिशन पर जाती है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति पोहनकर ने हिंदी, मराठी और तमिल फिल्म उद्योगों में काम किया है. उन्होंने लव सेक्स और धोखा से एक्टिंग में डेब्यू किया था.  

 ये भी देखें : मुंबई : टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की शानदार केमिस्ट्री ने जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com