विज्ञापन

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, कार सवार को जमकर पीटा

कावड़ियों ने NH-58 पर जमकर तांडव करते हुए पुलिस के सामने ही कार सवार की जमकर की और कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की.

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, कार सवार को जमकर पीटा
कांवड़ियों ने कार में की तोड़फोड़
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार रात कावड़ियों का उत्पात देखने को मिला. दरअसल दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर कावड़ियों द्वारा एक कार सवार की जमकर पिटाई करते हुए कार में तोड़फोड़ की गई. गुस्साएं कावड़ियों का आरोप था कि कार सवार ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद कावड़ियों ने NH-58 पर जमकर तांडव करते हुए पुलिस के सामने ही कार सवार की जमकर की और कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश की. जिसकी सूचना मिलने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने बामुश्किल कांवड़ियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया गया.

मारपीट कर रहे कावंडियों का क्या आरोप

मुजफ्फरनगर जनपद में ये घटना छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 की बताई जा रही है. घटना की सूचना पर सीओ सादर राजू साहू पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कांवड़ियों को समझाकर मामले को शांत कराया. बताया जा रहा है कि कावड़ियों का आरोप था कि उनके एक साथी कावड़िया को टक्कर मार दी थी जिसके बाद इन कावड़ियों ने हाइवे पर जमकर तांडव मचाया. इस घटना से जुड़ा जो वीडियो में सामने आया है, उसमें देख सकते हैं कि किस तरह कांवड़िए कार सवार की पिटाई कर रहे हैं और किस तरह कार में तोड़फोड़ कर रहे हैं. घटना के दौरान मौके पर दो पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन कांवड़ियों की भीड़ के सामने वह बिल्कुल बेबस खड़े थे.

Latest and Breaking News on NDTV

घटना के बारे में क्या बोले मुजफ्फरगनर सीओ

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जहां सीओ सादर राजू साहू ने बताया कि यह बझेड़ी का थाना छपार का कट है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कावड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास रोक कर किसी के साथ मारपीट की जा रही है. इस सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस यहां पर पहुंची. जहां एक कावड़ियां ने यह बात बताई कि किसी चार पहिया वाहन की गाड़ी टच हो गई है, जिसके बाद कांवड़ियों ने ओवरटेक किया और लक्ष्मी ढाबा के पास रोककर उसके साथ मार-पिटाई की और इस दौरान कावड़ियां यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी. बहराल उन्होंने अंत में कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि की और वो वार्ता क्रम में अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए.

खंगाली जा रही है सीसीटीवी फुटेज

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, जिसके बाद मामले में आगे कार्रवाई की बात कही गई है. इस घटना के दौरान जो दो पुलिसकर्मी भ्रमण पर थे उन्होंने पूरा मामला ब्रीफ किया था, अभी हम सपोर्ट पर पहुंचे हैं और पता कर रहे हैं सब कुछ अभी क्लियर हो जाएगा. इसमें कोई कावड़िया घायल नहीं हुआ है सभी कावड़िया सुरक्षित है और उनकी कावड़ खंडित नहीं हुई है वो सभी अपने गंतव्य की ओर आगे निकल गए हैं. लक्ष्मी फूड प्लाजा के मालिक प्रदीप ने बताया यहां सभी चाय पी रहे थे. उनके साथ कुछ साइड आदि लग गई तो उनका फोन आया तो उन्होंने गाड़ियों का जाम लगवा दिया, गाड़ी लगने के बाद इन्होंने वह गाड़ी कैच कर ली और कैच करने के बाद उसके साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
उत्तर प्रदेश: रैगिंग के आरोप में इंजीनियरिंग के 8 विद्यार्थियों के खिलाफ मुकदमा
मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, कार सवार को जमकर पीटा
रायबरेली में जंगल ले जाकर युवक की पिटाई के मामले को सपा ने दिया जातिवादी एंगिल, कहानी कुछ और निकली...
Next Article
रायबरेली में जंगल ले जाकर युवक की पिटाई के मामले को सपा ने दिया जातिवादी एंगिल, कहानी कुछ और निकली...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com