ओवैसी का चैलेंज- 'योगी को दोबारा यूपी का CM नहीं बनने देंगे', मुख्यमंत्री बोले- चुनौती मंजूर

योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी के उस चैलेंज को स्वीकार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी को दोबारा यूपी में सरकार नहीं बनाने देंगे.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Polls 2022) को लेकर सियासी सरगर्मियां शुरू हो गई हैं. यूपी चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एंट्री ने सियासी खलबली को और बढ़ा दिया है. ओवैसी की पार्टी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें ओवैसी कह रहे हैं कि योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. अब ओवैसी के इस चैलेंज पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने 2022 में प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि हम उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के एक बड़े नेता हैं. अगर उन्होंने बीजेपी को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चुनौती दी है तो बीजेपी के कार्यकर्ता उनकी (असदुद्दीन ओवैसी) चुनौती को स्वीकार करते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि 2022 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी."

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में प्रशासनिक ताकत का दुरुपयोग करने के सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आरोपों पर योगी ने कहा कि जब हम लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम की बात की जाती है. कहा जाता है बैलेट पेपर में चुनाव कराए जाए. अब जब बैलेट पेपर से चुनाव हुआ है तो वो प्रशासन पर आरोप लगाने लगे.

योगी ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने 53 में से 46 सीटों पर जीत दर्ज की है. समाजवादी पार्टी को 4 सीटों पर संतोष करना पड़ा. एक सीट आरएलडी और एक राजा भैया की पार्टी को एक सीट मिली. इससे पहले, बीजेपी 21 सीटें और समाजवादी पार्टी एक सीट निर्विरोध जीत चुकी है. इस तरह 75 सीटों में से 67 सीटें बीजेपी के खाते में आई हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com