उर्फी जावेद स्वैग के साथ दे रही थीं पोज, तभी झाड़ी में फंस गया पल्लू- देखें मजेदार वीडियो

उर्फी कभी अतरंगी ड्रेस में फोटो शेयर करने के लिए ट्रोल होती हैं तो कभी इंडियन आउटफिट में फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं. अब उर्फी ने साड़ी में फोटो शेयर की है.

उर्फी जावेद स्वैग के साथ दे रही थीं पोज, तभी झाड़ी में फंस गया पल्लू- देखें मजेदार वीडियो

उर्फी का साड़ी लुक

नई दिल्ली :

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं. अपने लुक  को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी कभी अतरंगी ड्रेस में फोटो शेयर करने के लिए ट्रोल होती हैं तो कभी इंडियन आउटफिट में फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं. अब उर्फी ने साड़ी में फोटो शेयर की है. फ्लावर प्रिंट साड़ी में उर्फी कमाल की लग रही हैं. साड़ी के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई है. उनके इस लुक पर फैंस ने काफी रिएक्शन दिए हैं. फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही हैं और वे जम कर प्यार बरसा रहे हैं.

साड़ी में वॉक करते हुए वीडियो के बैकग्राउंड में गाना ‘हम तो दिल दे ही चुके...' बज रहा है. हाल ही में उर्फी ने हरे रंग के सूट में वीडियो शेयर किया था. उनका यह लुक भी फैंस को काफी पसंद आया था. उर्फी  आए दिन फोटो -वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बिग बॉस में नजर आई थी. इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी है. हाल ही में Urfi Javed ने पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा है. उनका हाल ही में पंजाबी म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें वह पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका गाना और डांस यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. अपने काम की जानकारी वह अपने फैंस को भी देती रहती हैं.