सलवार-सूट में Beach पर पहुंची उर्फी जावेद, वीडियो देख लोग बोले- आज सूरज कहां से निकला है

उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उन्हें बीच पर घूमते देखा जा सकता है. वह समंदर की लहरों का मजा ले रही है. इस बीच वह ऐसी जगह में बिकिनी में नहीं, बल्कि सिंपल लुक सलवार-सूट में नजर आ रही हैं.

सलवार-सूट में Beach पर पहुंची उर्फी जावेद, वीडियो देख लोग बोले- आज सूरज कहां से निकला है

सलवार-सूट में Beach पर पहुंची उर्फी जावेद

नई दिल्ली :

‘बिग बॉस' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया की क्वीन हैं. वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह रोज कुछ न कुछ ऐसा करती हैं, जिससे फैंस की निगाहें उन पर ठहर जाती हैं. एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आए दिन वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है. वह प्लाजो शूट और दुपट्टा पहने समंदर किनारे नजर आईं. थोड़ी देर के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया कि यह उर्फी जावेद हैं. 

उर्फी जावेद कभी ब्लेड की ड्रेस पहनकर तो कभी चीबियों और तार की ड्रेस पहन कर काफी मशहूर हुईं. लोगों ने उनके फैशन सेंस की तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. हालांकि उर्फी जावेद को ट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता औऱ कभी कभी अपने अंदाज में वह उन्हें जवाब भी देती हैं. 

हालांकि लेटेस्ट वीडियो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उन्हें बीच पर घूमते देखा जा सकता है. वह समंदर की लहरों का मजा ले रही है. इस बीच वह ऐसी जगह में बिकिनी में नहीं, बल्कि सिंपल लुक सलवार-सूट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फ्लोरल सूट पहनी है. उनकी यह लुक देख कर फैंस को यकीन नहीं हो रहा. लोग उनके इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्प्लिट्सविला 14 फेम कशिश ठाकुर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''ये दुनिया आखिरकार कहां है''. एक यूजर ने लिखा, ''आज ढंग के कपड़े पहने है...ठीक तो हैं न आप, मस्त लग रही''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''सुधर गई क्या आप...बहुत क्यूट लग रही हो''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आज सूरज कहां से निकला है मैं सपना तो नहीं देख रही हूं''. एक फैन ने लिखा, ''हाईला जादू...उर्फी ऐसे कपड़े भी पहनती हैं क्या...वाह गोवा मैं ट्रेडिशनल, लगता है गलती से पहन लिया होगा''.