उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मां, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स 

आपको बता दें की उर्फी चार बहनें और एक भाई हैं और चारों बहनें काफी खूबसूरत हैं. वहीं उर्फी जावेद की मां की बात करें तो जाकिया सुल्ताना भी काफी खूबसूरत हैं.

उर्फी जावेद से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मां, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स 

उर्फी जावेद से ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मां

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. फैन्स को तो अब उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं हाल ही में उर्फी जावेद गुलाबों के फूलों से सजी ड्रेस पहनी दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस खूबसूरत वीडियो पर फैन्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. बता दें की उर्फी जावेद जितनी खूबसूरत हैं उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं. 

आपको बता दें की उर्फी चार बहनें और एक भाई हैं और चारों बहनें काफी खूबसूरत हैं. वहीं उर्फी जावेद की मां की बात करें तो जाकिया सुल्ताना भी काफी खूबसूरत हैं. जाकिया अपने बच्चों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. जाकिया की सोशल मीडिया पर ज्यादा तस्वीरें नहीं हैं जो भी हैं वे उनके बच्चों की ही प्रोफाइल पर शेयर की गई हैं. बता दें की जाकिया ने अपने पांचों बच्चों को अकेले पाला है. 

उर्फी जावेद ने पहले भी बताया था कि शुरुआती जीवन परिवार का काफी संघर्ष में बीता था. शरुआत में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन वहीं अब सभी बहनें अपने पैरों पर खड़ी हैं. बात उर्फी की करें तो टीवी से अपना करियर शुरू करने के बाद जब वे बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं. तब से वे जमकर लाइमलाइट में बनी हैं. उर्फी के फैन्स कम और ट्रोलर्स ज्यादा हैं, लेकिन फिर भी वे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: करीना कपूर और सैफ अली खान बच्चों के साथ हुए स्पॉट मुंबई एयरपोर्ट पर