टीवी एक्ट्रेस Aashka Goradia ने इस अंदाज में किया शीर्षासन, Video हुआ वायरल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टीवी एक्ट्रेस Aashka Goradia ने इस अंदाज में किया शीर्षासन, Video हुआ वायरल

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वो लगातार अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शीर्षासन (Headstand) करती नजर आ रही हैं. आशका गोराडिया (Aashka Goradia Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) अपनी फिटनेस को लेकर किस कदर ध्यान देती हैं इस बात का उदाहरण उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से मिलता है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आशका गोराडिया ने अपने वीडियो से इस तरह सबको चौंका दिया हो. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह बीच को काफी मिस करती नजर आई थीं.

सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आशका गोराडिया (Aashka Goradia) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर में कैद रहकर भी वह सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वहीं उनके करियर की बात करें तो वह 'कुसुम', लागी तुझसे लगन, 'बालवीर' और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6)' में भी नजर आ चुकी हैं. इससे इतर आशका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आशका आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'डायन' में नजर आईं थीं.