‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Karan Mehra पर पत्नी की पिटाई का आरोप, गिरफ्तारी के बाद मिली बेल

टीवी के मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) पर उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने मारपीट का आरोप लगाया है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Karan Mehra पर पत्नी की पिटाई का आरोप, गिरफ्तारी के बाद मिली बेल

निशा-करण फोटो

खास बातें

  • टीवी एक्टर करण मेहरा पर पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप
  • निशा रावल भी हैं जानी-मानी एक्ट्रेस
  • अरेस्ट होने के बाद बेल पर रिहा हुए करण
नई दिल्ली :

मशहूर टीवी अभिनेता करण मेहरा(Karan Mehra), जो लंबे अरसे से टीवी सीरियल में एक आदर्श पिता और दयालु पति की भूमिका निभाते आ रहे हैं, उन पर उनकी पत्नी ने उन्हें पीटने का आरोप लगाया है. टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर यह आरोप लगाया है कि बीती रात लड़ाई के बाद उन्होंने उनकी पिटाई की है. लोकप्रिय टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में मुख्य भूमिका निभाने वाले 38 साल के अभिनेता करण मेहरा को इस आरोप के बाद मंगलवार सुबह गिरफ्तार भी किया गया, मगर कुछ देर के बाद उन्हें जमानत मिल गई.

आईपीसी की धारा 336, 337 और 332 के अंतर्गत गोरेगांव पुलिस ने करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही धारा 504 और 506 भी करण पर लगाए गए हैं. बता दें, निशा रावल (Nisha Rawal) टेलीविजन जगत की एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल भी हैं. कोका कोला और सनसिल्क शैंपू के अलावा और भी कई विज्ञापनों में उन्हें काम करते हुए देखा जा चुका है. कई बॉलीवुड फिल्मों में भी वे नजर आ चुकी हैं. डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी इस जोड़ी को साथ में देखा गया था. शादी करने से पहले लगभग 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था.


सोशल मीडिया में भी इन दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर जहां करण मेहरा (Karan Mehra) के 6 लाख 45 हजार से भी अधिक फॉलोवर्स मौजूद हैं, वहीं निशा रावल (Nisha Rawal) के भी फॉलोवर्स की संख्या 9 लाख 35 हजार से अधिक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com