'तू मेरा हीरो' की 'पंछी' बनीं 'द केरल स्टोरी' की 'आसिफा', 9 साल में बदला लुक देख सोनिया बलानी के फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे उन्हें

9 साल पहले तू मेरा हीरो में एक चुलबुली सी लड़की पंछी के किरदार में दिखने वाली सोनिया बलानी आज दर्शकों को ‘द केरल स्टोरी’ में आसिफा के संजिदा किरदार में दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

'तू मेरा हीरो' की 'पंछी' बनीं 'द केरल स्टोरी' की 'आसिफा', 9 साल में बदला लुक देख सोनिया बलानी के फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे उन्हें

द केरल स्टोरी से सुर्खियों में आईं सोनिया बलानी कर चुकी हैं टीवी सीरियल में काम

नई दिल्ली:

आजकल एक्ट्रेस सोनिया बलानी ‘द केरल स्टोरी' में रिक्रूटर, आसिफा के किरदार की वजह से चर्चा में हैं. इस फिल्म में सोनिया ग्रे शेड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, फिल्म की सफलता उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है. हालांकि फिल्मों में भले ही सोनिया के लिए ये पहली सफलता हो लेकिन टीवी की बात करें तो यहां वो एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. ‘द केरल स्टोरी' की आसिफा, साल 2014 में आए टीवी सीरियल ‘तू मेरा हीरो' में नजर आ चुकी हैं, इस शो में ‘पंछी' के किरदार से सोनिया ने खूब शोहरत बटोरी थी.

इस सीरियल में एक चुलबुली सी लड़की के किरदार में नजर आईं सोनिया को जब दर्शकों ने ‘द केरल स्टोरी' में संजिदा किरदार निभाते देखा तो उनके लिए पहचानना मुश्किल हो गया.

सोनिया बलानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म तुम बिन 2 से की थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल रही और सोनिया पर किसी का ध्यान नहीं गया. तुम बिन 2 के बाद, उन्हें साल 2018 की फिल्म बाज़ार में देखा गया था.

Airport Traffic: सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss