TMKOC: पोपटलाल की जान खतरे में, जाने क्या है पूरा मामला... 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं. एक बार फिर शो दर्शकों के लिए नया ट्विस्ट लाया है. जिसमें पोपटलाल कालाबाजारी गैंग का पर्दा फाश करने है लेकिन वह खुद ही उनके जाल में फस जाते हैं.

TMKOC: पोपटलाल की जान खतरे में, जाने क्या है पूरा मामला... 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की जान को खतरा

नई दिल्ली:

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. आज भी लोग इस धारावाहिक को बड़े मजे से देखते हैं. इसकी पॉपुलारिटी बढ़ती ही जा रही है. यह सीरियल नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया जाता है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर दर्शकों के लिए नया ट्विस्ट लेकर आया है. धारावाहिक में पोपटलाल की एक छोटी सी भूल ने उन्हें खतरे में डाल दिया है. कालाबाजारी गैंग को पोपटलाल की असली पहचान के बारे में पता चल चुका है. गैंग को पता लगता है कि पोपटलाल असल में  नागमणि नहीं है और पेशे से वह एक पत्रकार है, और कालाबाजारी और गैरकानूनी गतिविधियों का पर्दाफाश करने के लिए वहां आया है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं. एक तरफ पोपटलाल को संजना के प्रति लगाव हो गया है और इसी के चलते वह संजना के बारे  में कुछ गलत सुनना नहीं चाहते हैं. इतना ही नहीं बातों बातों में वह संजना को अपनी असली पहचान का खुलासा भी कर देते है. जिसके बाद कालाबाजारी गैंग सतर्क हो जाती है. वहीं दूसरी ओर पोपटलाल को यह खबर नहीं है कि, कालाबाजरी गैंग को उनके बारे में सच पता चल चुका है. वह अपनी ही धुन ने काम को जारी रखते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कालाबाज़ारी गैंग बहुत खतरनाक है. कैसे बचाएंगे पोपटलाल खुद को ? क्या मिशन काला कौवा को सफल करने के लिए पोपटलाल अपनी जान दाव पर लगाएंगे ? इन सब सवालों के जवाब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मिलेंगे.