'एफआईआर' की चंद्रमुखी चोटाला ने शेयर की फोटो, बोलीं- स्विमसूट का खेल सिखा रही हूं

कविता कौशिक टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा है. पिछले साल वह बिग बॉस 14 में भी आई थीं. अब कविता कौशिक ने स्विमसूट में एक फोटो शेयर की है.

'एफआईआर' की चंद्रमुखी चोटाला ने शेयर की फोटो, बोलीं- स्विमसूट का खेल सिखा रही हूं

कविता कौशिक ने स्विमसूट में शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कविता कौशिक टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा है. पिछले साल वह बिग बॉस 14 में भी आई थीं. लेकिन विवादों के चलते वह शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं. उनके जाने से फैन्स निराश हुए थे और सलमान खान को भी झटका लगा था. लेकिन एफआईआर फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया अपने फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. वह योग के अपने वीडियो डालती हैं. यही नहीं, कविता कौशिक को अकसर हसीन नजारों के बीच भी देखा जाता है. अब कविता कौशिक ने स्विमसूट में एक फोटो शेयर की है. 

40 वर्षीय एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. चंद्रमुखी चौटाला का बिंदास किरदार निभाने वाली कविता कौशिक का इस फोटो के साथ दिया गया कैप्शन भी कम मजेदार नहीं हैं. कविता कौशिक ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'बच्चों को स्विमसूट गेम सिखा रही हूं.' इस फोटो में कविता कौशिक सफेद, काले और गुलाबी स्विमसूट में यॉट पर बैठी हैं. चंद्रमुखी चौटाला के इस अंदाज पर फैन्स के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2001 में टीवी सीरियल 'कुटुम्ब' से की थी. कविता कौशिक कहानी घर घर की, रीमिक्स, घर एक सपना, ये मेरी लाइफ है और एफआईआर जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उनको लोकप्रियता एफआईआर के चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मिली. कविता कौशिक नच बलिए 3, झलक दिखला जा और बिग बॉस 14 में भी आ चुकी हैं.


देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com