Bigg Boss 17 का पहला कैप्टन बना ये कंटेस्टेंट, टास्क में भिड़ गए अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा

बिग बॉस के घर में टास्क हो और लड़ाई ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टन्सी टास्क के दौरान और बाद में खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिला.

Bigg Boss 17 का पहला कैप्टन बना ये कंटेस्टेंट, टास्क में भिड़ गए अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा

मुन्नवर फारुकी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के घर के अंदर बढ़ती तेजी और कॉम्पिटीशन के साथ कंटेस्टेंट अलग दिखने और घर में अपनी पोजीशन स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं. ऐसी ही एक शानदार स्पिरिट 13 दिसंबर के एपिसोड में देखने को मिली. कंटेस्टेंट्स के लिए एक कैप्टन्सी टास्क रखा गया. इसमें हर किसी ने एक दूसरे की टांग खींचकर उसे गिराने की कोशिश की और दर्शकों को मिला थोड़ा एंटरटेनमेंट जो कि इस बार के कंटेस्टेंट कई दफा मिस कर जाते हैं.

घर का पहला कैप्टन्सी टास्क:

रिंकू धवन ने जो टास्क पढ़कर बताया इसके हिसाब से कंटेस्टेंट को अपने गले में एक नकली मांस का टुकड़ा पहनना था. इसके बाद जब भी गिद्धों की आवाज आती तब दौड़कर गार्डन एरिया में जाकर गिद्ध के सामने रखे एक घोसले में वो मांस का टुकड़ा डालना था. इस पर उन्हें घर के उस सदस्य का नाम लिखना था जिसे वो कैप्टन्सी की रेस से बाहर करना चाहते हों. इस लाइन तक पहुंचने वाले केवल पहले तीन कंटेस्टेंट को ही उन लोगों को नॉमिनेट करने की स्पेशल पावर मिली थी जिन्हें वे कैप्टन्सी टास्क से बाहर करना चाहते थे.

एक-एक करके कंटेस्टेंट्स  ने डायरेक्शन्स को फॉलो किया और इस हिस टास्क का हिस्सा बने. जैसे-जैसे टास्क पूरा होने लगा धीरे धीरे कैप्टन्सी के दावेदार कम होने लगे और आखिर में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी बचे. समर्थ जुरेल फिर लाल लाइन की तरफ बढ़े और मन्नारा चोपड़ा का नाम लिखा. इसके वो भी इस टास्क से बाहर हो गईं और मुनव्वर फारुकी विनर बनकर घर के पहले कैप्टन बने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीबी हाउस के कैप्टन को अपनी ड्यूटी से आजाद रहने, दूसरों को काम सौंपने और अपनी मर्जी से घर को मैनेज करने का स्पेशल राइट मिला हुआ है. मुनव्वर को भी कैप्टन्सी मिलने के बाद ये फैसिलिटीज मिलीं. इस टास्क के बाद अंकिता लोखंडे काफी परेशान दिखीं क्योंकि ऐश्वर्या शर्मा ने उनका नाम लेकर उन्हें इस टास्क से बाहर कर दिया था. वह अपनी नाराजरी जाहिर करते हुए घर के दूसरे लोगों से बात करती नजर आई. अंकिता के मुताबिक ऐश्वर्या ने दुश्मनी रखी और उन्हें निशाना बनाया. बाद में दोनों को तीखी नोकझोंक में उलझे नजर आए.