बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं ये दो खूबसूरत अभिनेत्रियां, पहचाने तो नाम बताओ...

बिग बॉस-15 (Bigg Boss 15) शुरू होने से पहले ही जबरदस्त चर्चाओं में हैं. वहीं कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो खूबसूरत कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं, जो शो में होंगी.

बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं ये दो खूबसूरत अभिनेत्रियां, पहचाने तो नाम बताओ...

ये दो अदाकार नजर आएंगी बिग बॉस-15 में

नई दिल्ली:

बिग बॉस-15 (Bigg Boss 15) शुरू होने से पहले ही जबरदस्त चर्चाओं में हैं. दर्शक जानने के लिए उत्सुक हैं कि, इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन कंटेस्टेंट्स के रूप में नजर आने वाला है. इस बार भी हर बार की तरह टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे शो में नजर आने वाले हैं. हालही में रिया चक्रवर्ती का नाम फाइनल हुआ है, जो इस शो में नजर आएंगी. अब बाकी के नामों को बताते हुए कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो के जरिए दर्शकों से उन्हें पहचाने को कहा जा रहा है.

इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये कंटेस्टेंट बड़े ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन दर्शक उन्हें आसानी से पहचान भी रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में जानी मानी सिंगर अकासा सिंह और टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश हैं. वैसे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी भी ऑफिशियल तौर पर जारी नहीं की गई है. लेकिन खबरों के मुताबिक, इस बार करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिंबा नागपाल, रीमा शेख, रोनित रॉय और निधि भानुशाली जैसे लोकप्रिय सितारे नजर आ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कई प्रोमो वीडियो पहले ही रिलीज हो चुके हैं. दर्शकों में इस शो का बहुत क्रेज रहता है. लिहाजा मेकर्स भी पूरी तैयारी के साथ शो को चिलदस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं. शो का थीम इस बार 'जंगल' होगा. मतलब जंगल से गुजरकर ही कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस का रास्ता प्राप्त होगा. सलमान भी कई बार प्रोमो वीडियो में कह चुके हैं इस बार कंटेस्टेंट्स की राह काफी कठिन होने वाली हैं.