The Kapil Sharma Show: ऋतिक रोशन संग डांस कर रहे थे कपिल शर्मा तो फैन्स ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) डांस करते दिख रहे हैं.

The Kapil Sharma Show: ऋतिक रोशन संग डांस कर रहे थे कपिल शर्मा तो फैन्स ने यूं उड़ाया मजाक...देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन संग डांस कर रहे थे कपिल शर्मा
  • फैन्स ने यूं उड़ाया मजाक
  • 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्म  'वॉर (War) के प्रमोशन के लिए हाल ही में पहुंचे. कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो अभी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को डांस सिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं, लेकिन कई ऐसे फैन्स भी हैं, जो कपिल शर्मा का कमेंट के जरिए मजाक भी उड़ा रहे हैं. कपिल शर्मा शो के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

Marjaavaan Trailer: एक्शन और रोमांस का तड़का है सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म, देखें Video


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में कई व्यूज मिल चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस प्रोमो वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस बार शो पर खूब धमाल मचने वाला है. इस हफ्ते यह शो प्रकाशित होगा. इससे पहले एक और वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) गाना गाते नजर आए थे.

नेहा कक्कड़ और मौनी रॉय की जोड़ी ने मचाया धमाल, धमाकेदार Video हुआ वायरल


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में वैसे भी हर हफ्ते धमाल मचता है. बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म  'वॉर (War)' गांधी जयंती यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था. हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना 'जय जय शिव शंकर' (Jai Jai Shivshankar) रिलीज हुआ था और इस गाने ने खूब धूम मचाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...