The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचे धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा, कपिल शर्मा की जमकर खींची टांग

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गया है. इसके अगले एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं.

The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचे धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा, कपिल शर्मा की जमकर खींची टांग

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गया है. इसके पहले वीकेंड पर अजय देवगन और अक्षय कुमार पहुंचे थे. जिन्होंने शो में सभी कलाकारों के साथ खूब मस्ती की और सबका मनोरंजन किया. शो ने दर्शकों को हंसाने का काम शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता दर्शकों से रु ब रु होंगे. आने वाले एपिसोड में अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) गेस्ट के तौर पर उपस्थित होंगे. 

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि, धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) शो के सेट पर शानदार तरीके से इंट्री ले रहे हैं. वहीं कपिल शर्मा उनका स्वागत करते हैं. बाद में कपिल उनकी एक पुरानी फिल्म का जिक्र कर उनसे फिल्म के बारे में पूछते हुए मजे लेने की कोशिश करते हैं लेकिन उल्टा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ही उनकी टांग खींचने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था. इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. अब कपिल ने एक बार फिर शो पर वापसी करली है.