तेरी मेरी डोरियां में का नया ट्विस्ट बढ़ाएगा फैंस का एक्साइटमेंट, अंगद का किरदार निभाने वाले विजयेंद्र ने किया खुलासा

तेरी मेरी डोरियां के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद ने अपने किरदार के पोस्ट लीप के बारे में खास जानकारी दी.

तेरी मेरी डोरियां में का नया ट्विस्ट बढ़ाएगा फैंस का एक्साइटमेंट, अंगद का किरदार निभाने वाले विजयेंद्र ने किया खुलासा

तेरी मेरी डोरियां के अपकमिंग एपिसोड के बारे में आया अपडेट

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' हमेशा कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाए रखता है. ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते हैं, जिससे वे और अधिक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. अब इस शो में 6 सालों का लीप आ गया है और इस ओर सीरियल की कहानी बढ़ती हुई नजर आ रही है. हालांकि अब तक साहिबा और अंगद का आमना सामना नहीं हुआ है, जिसे देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. 

तेरी मेरी डोरियां का मौजूदा ट्रैक अंगद, साहिबा, अकीर और दिलजीत के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही है. शो के मेकर्स ने हाल ही में शो के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें शो को आगे बढ़ाया गया है. मौजूदा ट्रैक साहिबा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अकीर की इच्छा पूरी करने में मुश्किलों का सामना करती है, जबकि अंगद सिमरन को गिफ्ट देता है.

स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियां के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद कहते हैं, "अंगद थोड़ा कड़वा हो गया है; वह अपनी असली इमोशन को सभी से छुपा रहा है और किसी को भी अपना कमजोर पक्ष नहीं दिखाना चाहता है. वह दिखाता है कि उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह अभी भी साहिबा को याद करता है. अंगद अंदर से टूट गया है, क्योंकि वह अपने पिता और अपने अजन्मे बच्चे को खोने के दर्द से उबर नहीं पा रहा है. उसके अंदर बहुत दुख और गुस्सा है जिसने उसे बेचैन कर दिया है. और ड्रामे के लिए बने रहें!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com