नई चमचमाती कार में अवार्ड नाइट में पहुंची तेजस्वी प्रकाश, ग्लैमरस लुक देख फैन्स बोले- ये लड़की फायर है...VIDEO

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में ब्रैंड न्यू गाड़ी खरीदी है, जिसे लेकर वह मुंबई में एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची तो सब बस उन्हें ही देखते रह गए.

नई चमचमाती कार में अवार्ड नाइट में पहुंची तेजस्वी प्रकाश, ग्लैमरस लुक देख फैन्स बोले- ये लड़की फायर है...VIDEO

तेजस्वी प्रकाश का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Winner) की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सितारे बुलंदी को छू रहे हैं. इस समय नागिन 6 सीरियल में लीड रोड निभा रहीं तेजस्वी को लोगों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और ये शो टीआरपी की रेस में तेजी से आगे बढ़ रहा है. करियर में सफलता के शिखर को छूतीं तेजस्वी ने हाल ही में ब्रैंड न्यू गाड़ी खरीदी है, जिसे लेकर वह मुंबई में एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची तो सब बस उन्हें ही देखते रह गए.

तेजस्वी प्रकाश हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची, जहां ब्लैक शिमरी ड्रेस पहने एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग नजर आ रही थीं. फ्रंट स्लिट वाली इस ड्रेस के साथ स्ट्रेट हेयर में एक्ट्रेस का लुक कहर बरपा रहा था. टीवी की नागिन ने यहां मीडिया के सामने कई सारे पोज दिए. तेजस्वी के इस लुक और उनके बढ़ते कॉन्फिडेंस की हर ओर चर्चा हो रही है. बात करें तेजस्वी की नई गाड़ी की तो उनकी ये नई गाड़ी ऑडी क्यू 7 है. व्हाइट कलर की ये ऑडी गाड़ी बहुत ही खूबसूरत और लग्जीरियस है. 
 


अपनी नई कार को लेने के लिए तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गई थीं. इस दौरान करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को अपनी कार शो रूम से बाहर लेकर जाने और नारियल फोड़कर पूजा करने की सलाह देते हुए दिखाई दिए. तेजस्वी प्रकाश ने नारियल फोड़ा और फिर पंडित बुलाकर शो रूम में ही अपनी गाड़ी की पूजा कराई. तेजस्वी प्रकाश की नई गाड़ी की कीमत करीब 90 लाख है. बता दें कि बिग बॉस 15 के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे के करीब आए थे. बिग बॉस के घर में उनका प्यार परवान चढ़ा और अब बाहर आने के बाद भी दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com