हॉलीवुड या कोरियन नहीं तमिल भाषा में बनी इस रीजनल वेब सीरीज ने अमेजन प्राइम पर बनाया ये रिकॉर्ड, जानकर रह जाएंगे हैरान

जिस सीरीज ने सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड इस बार अपने नाम किया है वो तमिल भाषा में बनी हुई एक वेब सीरीज है.

हॉलीवुड या कोरियन नहीं तमिल भाषा में बनी इस रीजनल वेब सीरीज ने अमेजन प्राइम पर बनाया ये रिकॉर्ड, जानकर रह जाएंगे हैरान

इंस्पेक्टर ऋषि अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन सिनेमा की तरफ तो फैन्स का रुझान बढ़ ही रहा है. ओटीटी पर भी साउथ का कंटेंट काफी पसंद किया जा रहा है. फिर वो चाहे साउथ इंडियन हिंदी डब्ड मूवीज हों या फिर वेब सीरीज. दोनों ही दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगा लीजिए कि अमेजन प्राइम पर जिस सीरीज ने सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड इस बार अपने नाम किया है वो तमिल भाषा में बनी हुई एक वेब सीरीज है. जो रहस्य, रोमांच और उसकी जांच से जुड़ी हुई है. हॉरर और थ्रिलर के बीच चलती सीरीज की कहानी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये है सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज

अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है इंस्पेक्टर ऋषि. अमेजन प्राइम ने खुद पोस्ट शेयर कर इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है. इसके मुताबिक तमिल ओरिजनल वेब सीरीज इंस्पेक्टर ऋषि प्राइम वीडियो इंडिया पर सबसे ज्यादा देखी गई सीरज बन चुकी है. ये जानकारी शेयर करते हुए अमेजन प्राइम ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अब ये बात कोई रहस्य नहीं रह गई है कि हमें एक बड़ी हिट मिल गई है. इस पोस्ट पर इंस्पेक्टर ऋषि के फैन्स भी बड़ी तादाद में कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ये वाकई जबरदस्त मूवी है. एक फैन ने लिखा कि ये अमेजिंग मूवी है. हालांकि एक फैन ने ये भी लिखा कि सीरीज तो बढ़िया है लेकिन कुछ सीन जबरदस्ती एड किए नजर आते हैं.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्पेक्टर ऋषि की कहानी बेहद दिलचस्प है जो पुलिस की जांच और पैरानॉर्मल एक्टिविटी के इर्द गिर्द घूमती है. इस कहानी के बैकग्राउंड में एक पहाड़ी गांव को चुना गया है. जहां अजीब तरह से मर्डर हो रहे हैं. गांव वाले मान लेते हैं कि जंगल में रहने वाली आत्मा इन हत्याओं को अंजाम दे रही है. लेकिन जैसे जैसे जांच आगे बढ़ती है बहुत से चौंकाने वाली बातें पता चलती हैं. दिलचस्प स्टोरी लाइन के चलते इस सीरीज का हर एपिसोड दर्शकों को बांध कर रखता है.