मास्टरशेफ तेलुगु की मेजबानी करेंगी Tamannaah Bhatia, इस दिन प्रसारित होगा शो

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाक कला से संबंधित मशहूर टीवी शो मास्टर शेफ तेलुगु संस्करण का हिस्सा बनने जा रही हैं. इसके साथ ही वे टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं

मास्टरशेफ तेलुगु की मेजबानी करेंगी Tamannaah Bhatia, इस दिन प्रसारित होगा शो

मास्टर शेफ शो को होस्ट करती दिखेंगी तमन्ना भाटिया

खास बातें

  • मास्टरशेफ तेलुगु संस्करण में दिखेंगी तमन्ना भाटिया
  • विजय सेतुपति के साथ जारी किया नया प्रोमो
  • सन टीवी पर प्रसारित किया जाएगा शो
नई दिल्ली:

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाक कला से संबंधित मशहूर टीवी शो मास्टर शेफ इंडिया के तेलुगु संस्करण का हिस्सा बनने जा रही हैं. इसके साथ ही वे टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं  मास्टर शेफ का प्रोमो जारी हो चुका है और इस प्रोमो में तमन्ना भाटिया विजय सेतुपति के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विजय सेतुपति के लिए एक शानदार प्रवेश द्वार बनाया है. जो सैकड़ों संगीतकारों और नर्तकियों से भरा होता है. 

a55fr3mo

तमन्ना के साथ विजय सेतुपति आएंगे नजर
इस प्रोमो में उनके साथ तमन्ना भाटिया भी हैं, जो मास्टरशेफ तेलुगु की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. प्रोमो में, तमन्ना को स्पार्कली, गोल्डन सेक्विन गाउन पहने हुए देखा जा सकता है, वह विजय सेतुपति से उनकी फिल्म "आर यू ओके बेबी?" की एक फेमस लाइने पूछने के लिए आगे बढ़ती है. जिस पर वह जबाव देते है "कोंजाम टेंशन आह इरुक्कू बेबी" (मैं थोड़ा नर्वस हूं बेबी) तमन्ना को तब उन्हें "नी कलाक्कू बेबी" कहते हुए आश्वस्त करते हुए देखा जा सकता है, "जाओ और इसे रॉक करो!" जैसे ही वह शो को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं.

2c8euoto
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दिन प्रसारित किया जाएगा शो
इस शो की धमाकेदार घोषणा के बाद से, प्रशंसकों को शो पर आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार है, और इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. तमिल सिनेमा के दो प्यारे अभिनेताओं को स्टाइलिश अवतार में पेश करने वाले इस प्रोमो में हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने की गारंटी है. मास्टरशेफ तमिल का प्रीमियर 7 अगस्त को सन टीवी पर होगा, जिसका एक घंटे के एपिसोड हर शनिवार और रविवार के बीच प्रसारित किया जाएगा.