सुरभि चंदना ने 3 अलग-अलग तरीके से बोला 'कुछ-कुछ होता है' का डायलॉग, फैन्स के यूं आए Funny रिएक्शन...Video

सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक ही सेंटेंस को मराठी, पंजाबी और गुजराती भाषा में ट्रांसलेट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

सुरभि चंदना ने 3 अलग-अलग तरीके से बोला 'कुछ-कुछ होता है' का डायलॉग, फैन्स के यूं आए Funny रिएक्शन...Video

सुरभि चंदना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

नागिन और इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना अक्सर अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. उनके एक ताजा वीडियो में उनका कुछ हटके अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो में मल्टी कलर शॉर्ट ड्रेस पहने सुरभि बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आ रही हैं. वीडियो में अपने भाषा ज्ञान का परिचय देती सुरभि को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक ही सेंटेंस को मराठी, पंजाबी और गुजराती भाषा में ट्रांसलेट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

दरअसल वीडियो में कोई सुरभि को एक टास्क देता है कि उन्हें एक सेंटेंस को तीन भाषाओं में ट्रांसलेट कर बोलना है. फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के फेमस डायलॉग 'कुछ-कुछ होता है राहुल तुम नहीं समझोगे' को वे पहले मराठी और फिर पंजाबी में बोलती हैं. हालांकि जब गुजराती में बोलने की बारी आती है तो सुरभि थोड़ा इधर-उधर देखने लगती हैं. पास में बैठे उनके दोस्त उनकी मदद करते हैं और वे गुजराती में भी इस वाक्य को दोहराती हैं. उनके लुक की बात करें तो मल्टी कलर की शॉर्ट और स्टाइलिश ड्रेस में सुरभि बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सुरभि के इस वीडियो को फैंस खूब मजे लेकर देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सुरभि के अंदाज को बेहद क्यूट बताया है तो वहीं कुछ सुरभि के भाषा ज्ञान की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, पंजाबी और मराठी वाला ट्रांसलेशन बेहद प्यारा लगा. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'एक्सीलेंट इन लैंग्वेजेस'. बता दें कि सीरियल इश्कबाज में सुरभि चंदना के अनिका ओबेरॉय के किरदार को फैंस ने बेहद पसंद किया था. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com