सुदेश लहरी को चाहिए इंसाफ, बोले- 'बेटी के वीडियो पर 4-5 व्यूज आते हैं और दूसरों पर मिलियन'

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने अपने लेटेस्ट वीडियो में फैन्स से फनी अंदाज में शिकायत की है और इंसाफ की गुहार लगाई है.

सुदेश लहरी को चाहिए इंसाफ, बोले- 'बेटी के वीडियो पर 4-5 व्यूज आते हैं और दूसरों पर मिलियन'

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जितनी अच्छी वो एक्टिंग करते हैं उतना ही अच्छा वो सिंगिंग और कॉमेडी भी करते हैं. सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) की जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमती थी. दोनों ने कई बार अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है. सुदेश लहरी इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल पर फनी वीडियो शेयर करते हैं. इस बार भी सुदेश लहरी (Sudesh Lehri Comedy) ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने इस बार अपनी बेटी की सिंगिग की जमकर खिंचाई की है.

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फैन्स से इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि उनकी बेटी जब भी कोई सिंगिंग वीडियो पोस्ट करती है उसे बस 4-5 व्यूज ही मिलते हैं और वो भी परिवारवालों के. जबकि दूसरी लड़कियों के व्यूज मिलियन में आते हैं. सुदेश लहरी वीडियो के अंत में अपनी बेटी से कहते हैं कि आने वाले दिनों में तुम भी बड़ी सिंगर बनोगी. उनके इतना कहते ही शिखा लहरी कहती हैं कि मैं आज भी बड़ी सिंगर बन सकती हूं, लेकिन इसके लिए मुझे आपसे अच्छा म्यूजिक डायरेक्टर का साथ चाहिए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ये सारी बातें मजाक के तौर पर करते हैं. उनके इसी अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं. बता दें कि सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.