सिद्धार्थ शुक्ला का ऑडिशन वीडियो वायरल, फैंस की आंखें हुईं नम

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस लगातार वीडियो और फोटो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस का आंखें नम हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का ऑडिशन वीडियो वायरल, फैंस की आंखें हुईं नम

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो देख फैंस की आंखें हुईं नम

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को 40 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस खबर को सुन हर कोई हौरान रह गया है. आज भले ही सिद्धार्थ हमारे बीच ना हों, लेकिन लोग उनसे जुड़ी यादें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कोई उनके पुराने बिग बॉस के वीडियो शेयर कर रहा है तो कोई उनकी फैमिली फोटो. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है. 

सिद्धार्थ का ऑडिशन वीडिया वायरल 
सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातारा उनकी यादों को शेयर कर रहे हैं. उनके निधन के बाद उनका एक पुराना ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Video) ऑडिशन टेप में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. उनकी इस दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं अब फैंस की इस वीडियो को देख आंखें नम हैं. 

बतौर मॉडल शुरू किया था करियर 
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने 'बाबुल का अंगना छूटे ना' से एक्टिंग की लाइन में कदम रखा. इसके बाद वे 'लव यू जिंदगी' और 'बालिका वधू', 'दिल से दिल तक', 'खतरों कि खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे हिट शो में नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज होगा अंतिम संस्कार 
आपको बता दें कि आज ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभी डॉक्टरों ने कोई राय नहीं दी है.