श्वेता तिवारी ने शेयर ऐसा फोटोशूट, मजबूर होकर फैन्स ने एकता कपूर से कर डाली यह रिक्वेस्ट

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ घंटे पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शिमरी बॉडीकॉन ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी ने शेयर ऐसा फोटोशूट, मजबूर होकर फैन्स ने एकता कपूर से कर डाली यह रिक्वेस्ट

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने की एकता कपूर से ये डिमांड

नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए नई नई तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे सेलेब्स और फैंस का प्यार मिलता है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने वीकेंड लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरें देखकर जहां फैंस उनकी खूबसूरती का जिक्र करने लग गए हैं तो वहीं कुछ फैंस ने एकता कपूर से एक अनोखी डिमांड कर डाली है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

दरअसल, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ घंटे पहले अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शिमरी बॉडीकॉन ब्लू आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस लुक में उन्हें देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 47 साल की हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस के फैंस ने कहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, ''आपकी खूबसूरती की तारीफ के लिए शब्द कम पड़ गए हैं. ''

दूसरे यूजर ने एकता कपूर से गुजारिश करते हुए लिखा, ''मैम प्लीज श्वेता तिवारी को नागिन के सातवें सीजन में लीड के तौर पर ले लीजिए. वह अपने किलर लुक्स और पावरफुल एक्टिंग से इस सीजन को हिट कर देंगी.'' इस कमेंट के साथ फायर इमोजी शेयर की गई है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसके अलावा फैंस ने पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेरणा के रोल से घर घर में मशहूर हुई श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वहीं इन दिनों वह सीरियल मैं हूं अपराजिता में नजर आ रही हैं और अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रही हैं. गौरतलब है कि श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं.