Shivangi Joshi ने बॉक्सिंग में आजमाए हाथ, कभी की मुक्केबाजी तो कभी मारे पुशअप्स- देखें Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की नायरा (Naira) यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Shivangi Joshi ने बॉक्सिंग में आजमाए हाथ, कभी की मुक्केबाजी तो कभी मारे पुशअप्स- देखें Video

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने बॉक्सिंग में आजमाए हाथ

नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, शो में हाल ही में नायरा (Naira) की मौत हो गई थी, और जिसके बाद से ही यह खबर तेज हो गई थी कि शो के प्रोड्यूसर ने नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को शो से बाहर निकाल दिया है. लेकिन इस अफवाह के बीच शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद पूरा मामला साफ हो गया है. इस वीडियो में शिवांगी जोशी बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रही हैं. जिसे देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई है और वह इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के प्रोड्यूसर अपने दर्शकों को जल्द ही शानदार सरप्राइज देने वाले है. जिसमें नायरा धमाकेदार और अलग अंदाज में शो में कमबैक करने जा रही है. नायरा ने भी अपने नए अवतार का हिंट देते हुए इस किरदार के बारे में लिखा-  'सीरत' (Sirat) और बॉक्सिंग दोनों ही मेरे लिए काफी नया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आगे लिखती हैं कि सीरत होने के लिए मुझे मुक्केबाजी की कला सीखनी पड़ी. मैं यह मानती हूं कि मुक्केबाजी कठिन खेलों में से एक है. एक गलत चाल और खेल खत्म. इसमें सटीकता, शक्ति और तेज़ी का होना बहुत आवश्यक है. मेरे अद्भुत प्रशिक्षक @ balkrishnashetty08 को विशेष धन्यवाद कि आपने मुझे इतने कम समय में शानदार ट्रेनिंग दी है. @onepunchmma_ @totalcombatfitness. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को देखते रहिए और सभी को प्यार और आशाएं फैलाते रहें. बता दें, कुछ ही दिनों पहले शो को प्रसारित होते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर पर सेट पर ग्रैंड पार्टी रखी गई थी.