Bigg Boss 14 में जान कुमार सानू ने की 'मराठी' भाषा पर टिप्पणी, MNS ने कहा- माफी मांगो नहीं तो शूटिंग रोक देंगे

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मंगलवार को एक प्रतियोगी ने  दूसरे प्रतियोगी  के मराठी बोलने पर आपत्ति जताई थी. मुम्बई में एमएनएस (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने अब इसे मुद्दा बना लिया है.

Bigg Boss 14 में जान कुमार सानू ने की 'मराठी' भाषा पर टिप्पणी, MNS ने कहा- माफी मांगो नहीं तो शूटिंग रोक देंगे

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर हुआ विवाद

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. इन दिनों बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन धूम मचा रहा है. अब मंगलवार को हुए एपिसोड को लेकर बवाल मचा हुआ है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मंगलवार को एक प्रतियोगी ने  दूसरे प्रतियोगी  के मराठी बोलने पर आपत्ति जताई थी. मुम्बई में एमएनएस (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने अब इसे मुद्दा बना लिया है. दोनों ही पार्टियों ने इसे लेकर प्रतियोगी जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' तो एक्टर बोले- भाई मन्नत बिकती...

इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी बयान जारी कर कहा है कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा मे बात करने से मना नही कर सकता है. इस संबंध में जो भी हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कह दिया था उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए. अब इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के इस रवैये पर एमएनएस चित्रपट सेना अध्यक्ष अमय खोपकर ने कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा: "जान कुमार सानू, इसे मराठी भाषा से चीढ़ है. तुम ही एक बड़े कीड़े हो. मैं तुम्हे मुंबई से एविक्ट करने के लिए नॉमिनेट करता हूं." अमय खोपकर ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वो 24 घन्टे में माफी मांगे नही तो बिग बॉस की शूटिंग रूकवा देंगे. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जान कुमार सानू ने मराठी भाषा पर टिप्पणी की तो. इसस पहले भी जान ने पहले वीकेंड के वार में मराठी को लेकर गुस्सा जाहिर किया था.