शहनाज गिल बोलीं- Katrina अब ‘पंजाब की कैटरीना’ हो गई हैं आप खुश रहो, तो सलमान खान ने यूं किया रिएक्ट...VIDEO

शहनाज ने बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शहनाज कैटरीना और विक्की की शादी पर बात करते हुए नजर आ रही हैं.  

शहनाज गिल बोलीं- Katrina अब ‘पंजाब की कैटरीना’ हो गई हैं आप खुश रहो, तो सलमान खान ने यूं किया रिएक्ट...VIDEO

सलमान खान और शहनाज गिल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

हाल ही में Shehnaaz Gill बिग बॉस 15 के फिनाले पर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थीं. इस दौरान शहनाज ने जहां एक तरफ सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देकर सभी की आंखें नम कर दी, वहीं दूसरी तरफ अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों का दिल भी जीत लिया. इतना ही नहीं, शहनाज ने बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की. फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शहनाज कैटरीना और विक्की की शादी पर बात करते हुए नजर आ रही हैं.  

इस प्रोमो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि Shehnaaz Gill सलमान से पूछती हैं, “मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं. क्योंकि इंडिया की कैटरीना तो अब पंजाब की कैटरीना बन चुकी है”. जिस पर सलमान कहते हैं, “करेक्ट है सब खुश हैं”. जिस पर फिर शहनाज कहती हैं, “सर आप खुश रहो बस. सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही हूं. बट सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो”. फिर सलमान कहते हैं, “हां जब हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा”.  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब Shehnaaz Gill सलमान को खुश रहने के लिए कहती हैं तो सलमान सिर्फ मुस्कुरा देते हैं. इस वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सलमान सना को बच्चो की तरह ट्रीट करते हैं”. तो एक अन्य यूजर ने कहा है, “सिर्फ शहनाज ही सलमान से इस तरह से बात कर सकती है”. कुल मिलाकर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com