शहनाज गिल ने कश्मीरी ड्रेस पहन बर्फीली वादियों में दिये पोज, Photos में दिखा बेहद खूबसूरत लुक

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कुछ तस्वीरों ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, जिसमें वह कश्मीर की पारंपरिक पोषाक पहनकर बर्फीली वादियों में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने कश्मीरी ड्रेस पहन बर्फीली वादियों में दिये पोज, Photos में दिखा बेहद खूबसूरत लुक

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कश्मीरी ड्रेस में दिया पोज

खास बातें

  • शहनाज गिल ने कश्मीरी ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में दिखा शहनाज गिल का खूबसूरत अंदाज
  • शहनाज गिल की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मशहूर कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह बादशाह के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग में बिजी हैं. शहनाज गिल की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि गाने की शूटिंग एक्ट्रेस कश्मीर में कर रही हैं और वहां रहते हुए उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. शहनाज गिल की कुछ तस्वीरों ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, जिसमें वह कश्मीर की पारंपरिक पोशाक पहनकर बर्फीली वादियों में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही मिटन पहले साझा हुई इन फोटो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस ने "खूबसूरत" और "ब्यूटीफुल" जैसे कमेंट कर उनकी तारीफें कीं. फोटो में शहनाज गिल पहाड़ी टोपी और कलरफुल कश्मीरी आउटफिट पहनी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इससे पहले शहनाज ने बादशाह के साथ भी एक फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में शहनाज गिल को काफी पसंद किया गया था. खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बिग बॉस 13 में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आई थीं, जिसमें वह अपने लिए दूल्हा ढूंढती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि, शो कोरोना वायरस के कारण जल्द ही बंद कर दिया गया था. कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचाकर रख दिया था.