शहनाज गिल के फोन वॉलपेपर को पहचानने में फेल हुए बड़े-बड़े दिग्गज, ZOOM करके देखें और बताएं क्या दिख रहा है

बिग बॉस में अपने एंटरटेनिंग अंदाज, मासूमियत और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वालीं शहनाज गिल अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. शहनाज गिल आज की डेट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा मशहूर हैं और उनकी एक झलक पाने को फैन्स बेताब रहते हैं.

शहनाज गिल के फोन वॉलपेपर को पहचानने में फेल हुए बड़े-बड़े दिग्गज, ZOOM करके देखें और बताएं क्या दिख रहा है

शहनाज गिल का वॉलपेपर वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस में अपने एंटरटेनिंग अंदाज, मासूमियत और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वालीं शहनाज गिल अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. शहनाज गिल आज की डेट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा मशहूर हैं और उनकी एक झलक पाने को फैन्स बेताब रहते हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी एक अलग ही लेवल पर पहुंच गई है. यही वजह है कि फैन्स उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में शहनाज की हाल ही में एयरपोर्ट से निकलते हुए कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसे कि लोगों ने बहुत पसंद किया. हालांकि इस दौरान शहनाज के फोन पर जो वॉलपेपर नजर आया, उसने सभी को एक बार फिर इमोशनल कर दिया. 

जी हां, कल शहनाज की एयरपोर्ट से निकलते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस बहुत ही सिंपल लुक में सलवार सूट पहने नजर आईं. शहनाज के साथ उनका बॉडीगार्ड भी था. शहनाज ने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाई और उनसे बात भी की. इसी बीच पैपराजी के कैमरे में कुछ ऐसा कैप्चर हो गया, जिसे देखने के बाद सिडनाज फैन्स फिर से इमोशनल हो गए हैं. दरअसल शहनाज के फोन पर सिद्धार्थ और उनका हाथ में हाथ पकड़े वॉलपेपर लगा हुआ था. इस वॉलपेपर को देखने के बाद सिडनाज फैन्स ने बताया कि ये फोटो बिग बॉस के दौरान की है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सच्चा प्यार कभी नहीं मरता", तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "बेचारी अब भी अपने सिद्धार्थ को कितना मिस करती है". इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस तस्वीर के वायरल होने के बाद आ रहे हैं.

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com