WWE Viral Video:शायना बैजलर ने विरोधी रेसलर पर यूं किया अटैक, गर्दन पर काट लिया दांत

शायना बैजलर (Shayna Baszler) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शायना बैकी लिंच (Becky Lynch) पर कैसे अटैक करती हैं.

WWE Viral Video:शायना बैजलर ने विरोधी रेसलर पर यूं किया अटैक, गर्दन पर काट लिया दांत

शायना बैजलर (Shayna Baszler) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

डब्लूडब्लूई (WWE) में इन दिनों महिला रेसलर शायना बैजलर (Shayna Baszler) छाई हुई हैं. रिंग में अपनी एंट्री के साथ ही विरोधी रेसलर पर टूट पड़ती हैं. शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने हाल ही में नाया जैक्स (Nia Jax) का रिंग में बेरहमी से पांव तोड़ दिया था. उनकी फाइट का वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने डब्लूडब्लूई रॉ (WWE Raw) में अपनी खतरनाक एंट्री से सबको हैरान कर दिया. शायना ने विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) पर बेरहमी से अटैक कर दिया.

Padma Lakshmi ने साल 2020 पर डंडे से यूं निकला गुस्सा, खूब वायरल हो रहा Video

शायना बैजलर (Shayna Baszler) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शायना बैकी लिंच (Becky Lynch) पर कैसे अटैक करती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बैकी की गर्दन पर भी काट खाया. इस दौरान उनके मुंह में खून भी लगा दिख रहा है. शायना बैजलर के इस वीडियो को डब्लूडब्लूई (WWE) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स उनके निर्दयी स्वभाव पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अक्षय, आमिर और सलमान सहित कई बड़े सितारों की फिल्म इस साल हो सकती है रिलीज, जानें फिल्मों के नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शायना बैजलर (Shayna Baszler) अमेरिकी मूल की रेसलर हैं. शायना के बारे में बताया जाता है कि वो साल 015 से 2017 तक इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करती रहीं और इस दौरान उन्होंने मौजूदा समय में एनएक्सटी में काम कर रही ज्यादातर रेसलर्स के साथ काम किया. शायना डब्ल्यूडब्ल्यूई में अनुबंधित रेसलर हैं. वह रॉ ब्रांड पर प्रदर्शन करती है. शायना को पूर्व यूएफसी फाइटर जोश बार्नेट द्वारा मिश्रित मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित किया गया था. शायना ईएमटी एक्सपर्ट भी हैं.