14 साल बाद इस वजह से 'तारक मेहता' शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा, फैन्स ने कहा- गलत बात है!

ताजा खबरों की मानें तो शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा इसे जल्द ही छोड़ सकते हैं.

14 साल बाद इस वजह से 'तारक मेहता' शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा, फैन्स ने कहा- गलत बात है!

शैलेश लोढ़ा फोटो

नई दिल्ली :

अगर कॉमेडी सीरियल्स की बात करें तो सब टीवी पर आने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लोग बहुत पसंद करते हैं. यह शो सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है और आज भी लोग इसे बड़े ही चाव से देखते हैं. जितना मशहूर यह सीरियल है, उससे भी कहीं ज्यादा मशहूर इसके किरदार है. सालों से एक ही सीरियल में काम करने के बाद मानों इन सितारों की पहचान इनके रील नेम से ही बन गई हो. जेठालाल, पोपटलाल, आत्माराम तुकाराम भिड़े, दया, अंजलि या तारक मेहता, ये सभी किरदार अपने आप में यूनिक हैं और लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. फिलहाल शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है.

ताजा खबरों की मानें तो शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा इसे जल्द ही छोड़ सकते हैं. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार शैलेश लोढ़ा जल्द ही तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक अधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है. टेली चक्कर के रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा इस शो को 14 साल तक जुड़े रहने के बाद छोड़ने वाले हैं. कहा जा रहा है कि शैलेश पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है.

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शैलेश शो में अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल शो में ठीक तरह से नहीं किया जा रहा. हालांकि एक्टर ने इस बारे में अभी कुछ बात नहीं की है. पर इस खबर के सामने आने से फैन्स निराश जरूर हुए हैं. गौरतलब है कि तारक मेहता शो में अपने किरदार से शैलेश ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ऐसे में लोग भी शो के मेकर्स पर सवाल उठाने लगे हैं. उनका कहना है कि अगर शैलेश वाकई में सच कह रहे हैं तो यह उनके साथ गलत हुआ है.

इसे भी देखें :मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की शरद पवार पर टिप्पणी को लेकर उनके पड़ोसी असहमत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com