Sanjay Dutt Video: संजय दत्त स्टाइल में चलने की शिल्पा शेट्टी ने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की वॉक काफी पॉपुलर है, और अकसर इसे कॉपी करने की कोशिश भी की जाती है. सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इसे कॉपी करती नजर आएंगी.

Sanjay Dutt Video: संजय दत्त स्टाइल में चलने की शिल्पा शेट्टी ने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

सुपर डांसर चैप्टर 4 में शिल्पा शेट्टी ने किया संजय दत्त को कॉपी

नई दिल्ली :

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की वॉक काफी पॉपुलर है, और अकसर इसे कॉपी करने की कोशिश भी की जाती है. इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में संजू बाबा शिरकत करेंगे. इस मौके पर कंटेस्टेंट जहां उनके गानों पर डांस करेंगे तो वहीं उनके स्टाइल में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को वॉक करते हुए भी देखा जा सकेगा. इस तरह सुपर डांसर चैप्टर 4 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

Urvashi Rautela ने पिस्तौल लेकर किया डांस, बोलीं- लड़के ही सारी मस्ती क्यों करें...देखें Video

सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के इस वीडियो में सबसे पहले देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट फ्लोरिना संजय दत्त (Sanjay Dutt) के सुपरहिट सॉन्ग 'तम्मा तम्मा' पर डांस करती नजर आती हैं. संजय दत्त फ्लोरिना का डांस देखकर खूब इम्प्रेस हो जाते हैं और कहते हैं कि जिस हिसाब से इन्होंने नाचा है, यह अगर मैं एक साल भी रिहर्सल करता तो भी नहीं कर पाता. इस तरह सब ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं. 

Priya Prakash Varrier Video: प्रिया प्रकाश वारियर ने स्टनिंग लुक में किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन मजा उस समय आता है जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) समेत बाकी गीता कपूर और अनुराग बसु संजय दत्त (Sanjay Dutt Walk) के चलने के स्टाइल को कॉपी करते नजर आते हैं. इसके अलावा शो के अन्य प्रोमो में भी संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी को डांस करते हुए देखा जा सकता है. संजय दत्त की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' हाल ही में रिलीज हुई थी. उनकी आने वाली फिल्मों में 'केजीएफ चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'पृथ्वीराज' और 'द गुड महाराजा' शामिल हैं.