Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार पर सलमान खान ने ली मनीषा रानी और जिया शंकर की क्लास, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 2 के Weekend Ka Vaar पर सलमान खान ने इस हफ्ते आकर जिया शंकर के एल्विश यादव को साबुन वाला पानी पिलाने पर क्लास लगाई तो वहीं मनीषा रानी को शो को स्क्रिप्टेड बनाने पर अपनी राय दी.

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार पर सलमान खान ने ली मनीषा रानी और जिया शंकर की क्लास, देखें वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड के वार पर सलमान खान से पड़ी मनीषा-जिया को डांट

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 2 का वीकेंड का वार इस हफ्ते जबरदस्त देखने को मिला है क्योंकि पिछले हफ्ते होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार का हिस्सा नहीं बने थे जबकि उनकी जगह कृष्णा होस्टिंग करते हुए घरवालों को सलाह करते दिखे थे. लेकिन इस हफ्ते सुपरस्टार ने घर के दो सदस्य जिया शंकर और मनीषा रानी की क्लास लगाई है. वहीं इस पर सोशल मीडिया पर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीकेंड के वार की शुरुआत सलमान खान नहीं बल्कि पूजा भट्ट और बेबिका दुर्वे की लड़ाई से होती है. हालांकि बाद में सलमान खान आकर ऑडियंस का वेलकम करते हैं. इसके बाद वह घरवालों से मिलते हैं जहां, अविनाश सचदेव से पानी और मिर्च पाउडर लाने के लिए कहते हैं. फिर वह कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि इसे किसे पीना चाहिए.

इसके अलावा सलमान खान, मनीषा रानी को भी मैच मेकर बनने और आशिका को अभिषेक के साथ बॉन्डिंग बनाने के लिए कहती हैं. इस पर होस्ट पूरे घर को मनीषा रानी के कुछ वीडियो दिखाते नजर आते हैं. वहीं उन्हें शो को स्क्रिप्टेड बनाने के लिए मना करते दिखते हैं. इसके अलावा खबरें हैं कि आशिका शो से बाहर हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह