सलमान खान से नहीं गाया गया योहानी का 'Manike Maghe Hithe' सॉन्ग, देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) ने श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Yohani) के सॉन्ग Manike Maghe Hithe को गाने की कोशिश की, लेकिन उनसे नहीं गाया.

सलमान खान से नहीं गाया गया योहानी का 'Manike Maghe Hithe' सॉन्ग, देखें वायरल Video

सलमान खान और योहानी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 का पहला वेंकेड का वार आज आने वाला है. शो में सलमान खान (Salman Khan) के साथ श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Yohani) भी नजर आएंगी. हाल ही में उनका Manike Maghe Hithe कवर रिलीज हुआ है. उनका यह गाना पूरी दुनिया में छाया हुआ है. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शा को एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें योहानी अपना ये सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सलमान खान भी उनके इस गाने को गाने की कोशिश कर रहे हैं. सलमान इस दौरान गाने का सही उच्चारण कर पाने समर्थ नहीं होते हैं. 

बाद में सलमान खान (Salman Khan) और योहानी (Yohani) दोनों इस गाने को एक साथ गाते हैं और खूब मस्ती करते हैं बिग बॉस 15 में सलमान खान से मिलने से पहले योहानी ने श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा: 'स्टारस्टक.' बता दें कि योहानी का यह गाना जबसे सामने आया है, तबसे ही सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. सभी के जुबान उनका गाना चढ़ा हुआ है. गाने को लेकर योहानी ने एनडीटीवी से इंटरव्यू में कहा था प्रियंका चोपड़ा ने जब उनका सॉन्ग शेयर किया वो बहुत खुश हो गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 15 में आज आने वाले वीकेंड के वार की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते दिखेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार राधे में नजर आए थे. सलमान अब जल्द ही फिल्म अंतिम और टाइगर 3 में दिखेंगे.