रुबीना दिलैक ने इस क्यूट बच्चे के साथ ‘बचपन का प्यार’ पर शेयर किया Video, लोग बार-बार देख रहे

रुबीना दिलैक ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे एक छोटे से बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में इन दिनों ट्रेंड कर रहा ‘बचपन का प्यार’ गाना चल रहा है.

रुबीना दिलैक ने इस क्यूट बच्चे के साथ ‘बचपन का प्यार’ पर शेयर किया Video, लोग बार-बार देख रहे

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक जब से बिग बॉस 14 की विनर बनी हैं, तब से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. बिग बॉस के बाद से उन्हें एक बड़ी संख्या में लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है. हालांकि रुबीना पहले से ही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस थीं, लेकिन बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता अलग लेवल पर पहुंच गई है. रुबीना दिलैक के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स पसंद करते हैं. इसी क्रम में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने अपना यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे एक छोटे से बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में इन दिनों ट्रेंड कर रहा ‘बचपन का प्यार' गाना चल रहा है. वीडियो में रुबीना बच्चे के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, “वह क्यूटनेस से भरी है. आपके लिए इवाना हू”. कुछ देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर 29 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. फैन्स से लेकर सितारे इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें काम की तो हाल ही में रुबीना दिलैक का गाना ‘भीग जाऊंगा' रिलीज हुआ है, जिसमें वे स्टेबिन बेन के साथ नजर आई हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इससे पहले वे अभिनव शुक्ला के साथ ‘तुमसे प्यार है' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया था. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस समय रुबीना के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है.