दीवाली पर जबरदस्ती का ज्ञान देने वाले लोगों पर भड़कीं रुबीना दिलैक, इन तीन ट्वीट में कर दी बोलती बंद

Rubina Dilaik: एक्ट्रेस रुबिना दिलैक ने भी आतिशबाजी पर ट्वीट किया और फैन्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. लेकिन रूबिना दिलैक भी फैंस के हिंदुवादी मैसेज और बेहूदा मैसेजेस से डरी नहीं बल्कि एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने ऐसे फैन्स ही क्लास लगा दी जो

दीवाली पर जबरदस्ती का ज्ञान देने वाले लोगों पर भड़कीं रुबीना दिलैक, इन तीन ट्वीट में कर दी बोलती बंद

Rubina Dilaik: दिवाली पर पटाखे से बढ़ रहे प्रदूषण पर रुबीना दिलैक ने लोगों की क्लास

नई दिल्ली:

दिवाली आती है तो और आतिशबाजी पर सोशल मीडिया पर अलग अलग पोस्ट वायरल होना शुरू हो जाते हैं. एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी आतिशबाजी पर ट्वीट किया और फैन्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. लेकिन रुबीना दिलैक भी फैंस के बेहूदा मैसेजेस से डरी नहीं बल्कि एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने ऐसे फैन्स ही क्लास लगा दी जो उन्हें एंटी हिंदू करार देते हुए बकवास के ट्वीट्स कर रहे थे. इसके साथ ही रुबीना दिलैक उन लोगों की भी सबक सीखाया जो फेक आईडी के जरिए इस तरह के भड़काऊ ट्वीट्स करते हैं.  

क्या था रुबीना का पहला ट्वीट?
रुबीना दिलैक ने ट्वीट किया कि दिवाली खत्म हो चुकी है, अब पटाखे चलाना बंद कर दीजिए. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि 10 नवंबर से पटाखे फोड़ने का सिलसिला जारी रहा है जो सुबह तीन बजे तक जारी रहता है. ये बहुत हो चुका. इसकी वजह से एयर पॉल्यूशन तो ही रहा है साथ ही नॉइस पॉल्यूशन भी हम सब की जान ले रहा है.  

रुबीना ने जैसे ही ये ट्वीट किया कुछ फैन्स उन्हें एंटी हिंदू करार कर उन पर टूट पड़े. विपुल सिरसाठ नाम के यूजर ने लिखा कि अपना एंटी हिंदू प्रोपेगेंडा ट्वीट जल्दी डिलीट करो और हिंदू त्योहारों पर ज्ञान देना बंद करो. एक और यूजर ने उन्हें पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अपने कमरों में एसी चलाना बंद करो, महंगी कारों में घूमना बंद करो.  

रुबीना ने ऐसे दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन ट्वीट से डर कर पोस्ट डिलीट करने की जगह रुबीना दिलैक ने बड़ी दिलेरी से सभी को मुंह तोड़ जवाब दिया. इस तरह के बेहूदा कमेंट्स का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे इंस्टाग्राम पर आकर कमेंट न करें. आपसे ज्यादा त्योहार हम मनाते हैं लेकिन दूसरों को तकलीफ देकर नहीं. आखिर में उन्होंने एक ट्वीट किया दिवाली रोशनी का और रामजी के घर आने का त्योहार है. रामायण में भी दस दिन तक आतिशबाजी का कहीं नहीं लिखा. आगे उन्होंने लिखा सूडो हिंदू प्रोपेगेंडा एजेंट्स जाओ अपने पेड अकाउंड और फेक आइडीज के लिए किसी ओर को ढूंढो.