'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम की एक्स गर्लफ्रेंड वेदिका की हुई एंट्री, राम और प्रिया की बढ़ी उलझनें 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. शो की कहानी फेवरेट कपल राम और प्रिया के इर्द-गिर्द घूमती है. इस कहानी में आ रहे दिलचस्प मोड़ और किरदारों के आकर्षण के साथ इस शो ने भारतीय टेलीविजन जगत में अपना एक खास मुकाम बना लिया है.

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम की एक्स गर्लफ्रेंड वेदिका की हुई एंट्री, राम और प्रिया की बढ़ी उलझनें 

बड़े अच्छे लगते हैं में हुई राम की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री

नई दिल्ली :

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. शो की कहानी फेवरेट कपल राम और प्रिया के इर्द-गिर्द घूमती है. इस कहानी में आ रहे दिलचस्प मोड़ और किरदारों के आकर्षण के साथ इस शो ने भारतीय टेलीविजन जगत में अपना एक खास मुकाम बना लिया है. अऩ्य रोमांटिक ड्रामा से अलग इसमें कपल एक-दूसरे से अलग अपने परिवारों की खातिर एक दूसरे से शादी करते हैं, लेकिन आगे चलकर उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है.

राम और प्रिया की जिंदगी में वेदिका के आने से बहुत-सी मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं, लेकिन जब राम वेदिका को घर से जाने को कहता है तो तब प्रिया को पता चलता है कि वेदिका राम की एक्स गर्लफ्रेंड थी. तब प्रिया सोच में पड़ जाती है कि क्या राम को अब भी उससे प्यार है. दूसरी ओर, राम को ये फिक्र है कि प्रिया को वेदिका की सच्चाई पता चल गई है और कहीं वो उसे छोड़ ना दे. इस बीच, ब्रिंदा सच्चाई बताती है कि वो आदि के पास मदद मांगने गई थी और आदि ने उन्हें एक अनोखा हल दिया, जो राम को पसंद नहीं आया. उधर, प्रिया की होली की ठंडाई में ब्रिंदा कुछ मिला देती है, ताकि वो सबके सामने अपने जज्बात जाहिर कर सके. राम बड़ी मुश्किल स्थिति में फंसा हुआ है! क्या वो जल्द इन सबसे बाहर आ पाएगा?

इस शो में प्रिया का रोल निभा रही दिशा परमार कहती हैं, "प्रिया एक बड़ी अजीब स्थिति में है, क्योंकि राम के साथ अपनी शादी के पहले उसने यह तय किया था कि वो कभी राम के अतीत के बारे में जानने की कोशिश नहीं करेगी, लेकिन अब जबकि राम का अतीत ठीक उसकी आंखों के सामने है, तो वो हर बात को लेकर जरूरत से ज्यादा सोच रही है." दिशा आगे बताती हैं, "वेदिका की मौजूदगी से प्रिया तनाव में आ जाती है और उसे यह डर होता है कि कहीं वेदिका के प्रति राम की चाहत फिर जाग गई तो वो उसे छोड़ देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि राम और प्रिया दोनों के मन में एक जैसा डर है, क्योंकि राम को भी इस बात की चिंता है कि यदि प्रिया को सच्चाई पता चल गई, तो वो उसे छोड़ देगी. इस उलझन के बीच ब्रिंदा इस स्थिति से निपटने के लिए एक नई रणनीति अपनाती है. अब यह स्थिति आगे क्या रंग लाएगी,  देखना दिलचस्प होगा.