सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने कर्मचारियों के साथ मनाया ये खास दिन, टीम ने जताया आभार

एक भरोसेमंद और उत्साही टीम का होना असली गेम-चेंजर है. वे विचारों को हकीकत बनाने के लिए लगातार प्रयास करते हैं, और उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के बिना, हमारे लक्ष्य सिर्फ एक दूर का सपना बनकर रह जाएंगे.

सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने कर्मचारियों के साथ मनाया ये खास दिन, टीम ने जताया आभार

सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने कर्मचारियों के साथ मनाया ये खास दिन

नई दिल्ली:


एक भरोसेमंद और उत्साही टीम का होना असली गेम-चेंजर है. वे विचारों को हकीकत बनाने के लिए लगातार प्रयास करते हैं, और उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के बिना, हमारे लक्ष्य सिर्फ एक दूर का सपना बनकर रह जाएंगे. तो, इस एम्प्लॉई एप्रिसिएशन डे यानी कर्मचारी प्रशंसा दिवस पर, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सितारे पूरी टीम को दिल से धन्यवाद दे रहे हैं, जिसमें पर्दे के पीछे रहने वाला क्रू भी शामिल है, जो उन्हें आपकी टीवी स्क्रीन्स  पर इतना अच्छा दिखाते हैं.

मास्टरशेफ इंडिया के जज रणवीर बरार ने एम्प्लॉई एप्रिसिएशन डे पर कुछ रोशनी डाली. रणवीर कहते हैं, "जादू तब होता है, जब काम पर एक मजबूत टीम हो. मैं इसे हर दिन मास्टरशेफ इंडिया के सेट पर देखता हूं, जहां पर्दे के पीछे के सभी कर्मचारी एक ही छत्ते की मधुमक्खियों की तरह एक साथ आते हैं, और तब पूरा काम बड़ा आसान हो जाता है. और इसका नतीजा स्क्रीन पर नजर आता है, जिसे हम सभी देख सकते हैं."

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की नीति टेलर उर्फ प्राची कहती हैं, ''जब डेली शो बनाने की बात आती है, तो कोई भी डीटेल छोटा नहीं होती - इसलिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो इस शो को सफल बनाने के लिए इतनी मेहनत करते हैं. स्पॉट दादा से लेकर लाइट मैन तक, और हमारी हेयर और मेकअप टीम और बाकी सभी लोग जो इसमें शामिल रहते हैं, उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद और ढेर सारा प्यार! जब भी हमें मौका मिलता है, मैं उन्हें छोटी-छोटी चीजों से सरप्राइज़ देने की कोशिश करती हूं, जैसे कि उनके लिए  एक हेल्दी मील या डेज़र्ट ऑर्डर करना, जिसे हम सेट पर साथ मिलकर खाते हैं, ताकि वे अपने थका देने वाले काम पर लौटने से पहले थोड़ा बदलाव महसूस कर सकें और जरूरी ब्रेक ले सकें. मुझे उनके लिए हर तरह से योगदान करने में बहुत खुशी मिलती है और मैं अपनी टीम को सेलिब्रेट करने के लिए ये रिवाज़ जारी रखूंगी. इस खास दिन पर मैं उनकी निस्वार्थ देखभाल और प्यार के लिए पूरे दिल से उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं."

इंडियन आइडल सीज़न 13 के होस्ट आदित्य नारायण कहते हैं, "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने हमारे शो को सफल बनाने के लिए इतनी मेहनत की, जिसमें चैनल, प्रोडक्शन टीम, क्रू सदस्य जो हमें व्यवस्थित रखते हैं, और पर्दे के पीछे के सभी टीम मेंबर्स शामिल हैं, जो हमें इतना अच्छा दिखाते हैं. हमें ये मानना पड़ेगा कि ये सभी लोग हमें पर्दे पर बेदाग दिखाने के लिए कैमरे के पीछे रहकर नॉन-स्टॉप काम कर रहे हैं. स्क्रीन पर हमें चमकाने के लिए पूरी कास्ट की ओर से उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. हैप्पी एम्प्लॉई एप्रिसिएशन डे!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कथा अनकही' की अदिति शर्मा उर्फ कथा सिंह कहती हैं, "हम इन शोज़ का चेहरा हो सकते हैं, लेकिन यह पर्दे के पीछे के अनगिनत चेहरे हैं जिन्होंने धीरे-धीरे 'कथा अनकही' को दर्शकों का पसंदीदा बना दिया है. राइटर्स, डायरेक्टर, हेयर, मेक-अप एवं कॉस्ट्यूम टीम, टेक्नीशियन्स, प्रोडक्शन टीम और चैनल - इस एम्प्लॉई एप्रिसिएशन डे पर, मैं सभी को हमारे शो को पॉपुलर बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं."