विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2023

टीवी पर एक बार फिर से शुरू होने वाली है रामायण, जानें कब और कहां देखें

राम पर अब तक कई फिल्में और सीरीयल बन चुके हैं. इस किरदार को पर्दे पर कई कलाकार निभा चुके हैं. जिन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं. राम और रामायण को समय-समय पर अलग तरीके देखा जा चुका है.

Read Time: 3 mins
टीवी पर एक बार फिर से शुरू होने वाली है रामायण, जानें कब और कहां देखें
टीवी पर एक बार फिर से शुरू होने वाली है रामायण
नई दिल्ली:

राम पर अब तक कई फिल्में और सीरीयल बन चुके हैं. इस किरदार को पर्दे पर कई कलाकार निभा चुके हैं. जिन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं. राम और रामायण को समय-समय पर अलग तरीके देखा जा चुका है. अब एक बार फिर से रामायण का अंदाज और राम का नया अवतार पर्दे पर दिखने वाला है. दरअसल जल्द टीवी पर 'श्रीमद रामायण' सीरियल शुरू होने वाला है, जिसमें एक बार फिर से रामायण देखने को मिलेगी. एक दिव्य भावना, भगवान राम को पराक्रम और सदाचार का अवतार माना जाता है. 

भगवान राम की कथा को उसके सबसे सच्चे और शुद्ध रूप में जीवंत करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए 'श्रीमद रामायण' प्रस्तुत कर रहा है, जिसका प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. यह पौराणिक गाथा भारतीय परिवारों को एक प्राचीन आध्यात्मिक युग में ले जाने का वादा करती है जो संपूर्ण मूल्यों और जीवन की सीख पर प्रकाश डालती है, जो आज भी प्रासंगिक हैं.

चैनल ने महान भारतीय महाकाव्य का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दर्शकों को मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम से खूबसूरती से परिचित कराया गया है और टेलीविजन अभिनेता सुजय रेऊ इस पूजनीय देवता की भूमिका निभा रहे हैं. अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में बोलते हुए, सुजय रेऊ कहते हैं, "श्रीमद रामायण में यह अवसर पाकर मैं सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं; ऐसे अत्यधिक पूजे जाने वाले देवता का किरदार निभाना सिर्फ एक भूमिका नहीं है; यह एक गहरी जिम्मेदारी और अभूतपूर्व आध्यात्मिक यात्रा है. भगवान राम की कालातीत कथा ने हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखी है, और उनकी यात्रा को जीवंत करने का यह मौका मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है.'' 'श्रीमद रामायण' 1 जनवरी, 2024 को लॉन्च होने वाला है और हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 की ये कंटेस्टेंट करती है पिता से नफरत, वजह है 4-5 शादी, रणवीर शौरी भी रह गए हैरान
टीवी पर एक बार फिर से शुरू होने वाली है रामायण, जानें कब और कहां देखें
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Next Article
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस ने Cannes Film Festival में जमाया रंग, एक से बढ़कर एक लुक देख हैरान हुए फैन्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;