रामानंद सागर के 'श्री कृष्णा' के कृष्ण जी अब नजर आते हैं कुछ ऐसे, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

हिंदी मनोरंजन जगत में ऐसी फिल्में और धारावाहिक रहे हैं जिनकी चर्चा आज भी खूब सुनने को मिलती हैं. 90 के दशक के मशहूर निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर ने न केवल शानदार फिल्में बनाई बल्कि कुछ ऐसे पौराणिक सीरियल भी बनाए हैं.

रामानंद सागर के 'श्री कृष्णा' के कृष्ण जी अब नजर आते हैं कुछ ऐसे, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

स्वप्निल जोशी

नई दिल्ली:

हिंदी मनोरंजन जगत में ऐसी फिल्में और धारावाहिक रहे हैं जिनकी चर्चा आज भी खूब सुनने को मिलती हैं. 90 के दशक के मशहूर निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर ने न केवल शानदार फिल्में बनाई बल्कि कुछ ऐसे पौराणिक सीरियल भी बनाए हैं. जो हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. रामानंद सागर ने 90 के दशक में पौराणिक सीरियल 'श्री कृष्णा' भी बनाया था. जिसे रोजाना देखने के लिए हर घर में दर्शकों को भीड़ जुट जाती थी. 'श्री कृष्णा' सीरियल पूरे देश में घर-घर में मशहूर हो गया था. 

इस सीरियल में भगवान कृष्ण का रोल अभिनेता स्वप्निल जोशी ने किया था. उन्होंने इस शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. रामानंद के 'श्री कृष्णा' सीरियल ने स्वप्निल जोशी को घर-घर में मशहूर कर दिया था. वह हर घर में भगवान कृष्ण के नाम से पहचाने जाने लगे थे. उन्होंने इस रोल को महज 16 साल की उम्र में किया था. अब स्वप्निल जोशी का पूरा लुक बदल चुका है. वह आज 44 साल के हैं. 

उम्र के हिसाब से स्वप्निल जोशी का लुकी काफी बदल चुका है. उम्र अब उनके चेहरे पर दिखाने लगी हैं. हालांकि स्वप्निल जोशी का स्मार्टनेस आज भी बरबरार है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. स्वप्निल जोशी टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों और वेब सीरीज में एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. इन दिनों स्वप्निल जोशी मराठी इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज समानंतर में भी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र