विज्ञापन
Story ProgressBack

'बड़े अच्छे लगते हैं' वाले राम कपूर की काया पलट, नए लुक में देखकर पहचान ही नहीं पाए फैन्स

Ram Kapoor: बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्टर राम कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, हाय फ्रॉम इनसाइड माय क्लोजेट. इसको देखकर ज्यादातर लोग हैरान नजर आए. एक फैन ने लिखा, हमें तो बड़े अच्छे लगते हैं वाले राम याद हैं.

Read Time: 3 mins
'बड़े अच्छे लगते हैं' वाले राम कपूर की काया पलट, नए लुक में देखकर पहचान ही नहीं पाए फैन्स
Ram Kapoor Look: पूरी तरह बदल गया राम कपूर
नई दिल्ली:

बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्टर राम कपूर (Bade Achhe Lagte Hain Actor Ram Kapoor) याद हैं ? छोटे पर्दे के पुराने हीरो जो आज तक अपने किरदारों से दर्शकों के बीच पॉपुलर हैं. उनके टीवी शो ने पब्लिक को इंप्रेस किया ही आज कल वो अपने नए लुक से जनता को हैरन कर रहे हैं. पहले तो उनका ट्रांसफॉर्मेशन काबिल-ए-तारीफ है. बीच में एक बार उनका वजन काफी बढ़ गया था. ये उस वक्त की बात है जब राम 'बड़े अच्छे लगते हैं' कर रहे थे. वहीं आज आप उन्हें देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे. एक तो वो सुपर फिट हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ सफेद बाल और चश्मे वाला लुक बिल्कुल ही अलग लग रहा है. राम ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इसमें वो अपने वार्डरोब के पास सेल्फी लेते दिख रहे हैं. एक बार में तो उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. 

ये फोटो शेयर करते हुए राम ने लिखा, Hi from inside my closet. इस तस्वीर को देखकर ज्यादातर लोग हैरान नजर आए. एक फैन ने लिखा, हमें तो बड़े अच्छे लगते हैं वाले राम याद हैं. एक ने लिखा, आप पतले अच्छे नहीं लगते हो, मोटे थे तो बड़े अच्छे लगते थे. एक ने लिखा, अब तो ये भी पतले हो गए...मैं कब होंगी. इस तस्वीर पर गौतमी कपूर ने लिखा, कोई फोटोशॉप नहीं!!!रियल स्टफ. एक ने तारीफ में लिखा, शानदार ट्रांसफॉर्मेशन सर, आपका बड़ा फैन हूं.

बता दें कि राम कपूर पिछले काफी दिनों से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे. कभी किसी लुक में दिखे तो कभी किसी में लेकिन ये लुक थोड़ा हटके था और इसने तो पब्लिक को भी हैरान कर दिया.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो राम ने 1998 में टीवी शो हिना से शुरुआत की थी. लंबे सफल टीवी करियर के बाद अब तो वो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं. उन्हें हाल में जुबली नाम की एक वेब सीरीज में देखा गया था. इसके अलावा 2023 में नीयत नाम से उनकी एक फिल्म भी आई थी. नीयत में उनका वजन बढ़ा हुआ ही दिख रहा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
'बड़े अच्छे लगते हैं' वाले राम कपूर की काया पलट, नए लुक में देखकर पहचान ही नहीं पाए फैन्स
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Next Article
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;