हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, देखें Photo और Video

मेंहदी सेरेमनी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी खूब धमाल मचा रही हैं.

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, देखें Photo और Video

राहुल वैद्य और दिशा परमार की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • मस्ती करते दिखे राहुल और दिशा
  • हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल
  • शुक्रवार को होगी राहुल-दिशा की शादी
नई दिल्ली:

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. मेंहदी सेरेमनी के बाद अब दोनों की हल्दी समारोह की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. तस्वीरों में दोनों सितारे काफी खुश नजर आ रहे हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार ने तस्वीरों और वीडियो को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. राहुल वैद्य को इस दौरान पूरे मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. वहीं, दिशा भी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. समारोह की वायरल तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.

राहुल-दिशा की हल्दी सेरेमनी
राहुल वैद्य को एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने दोस्तों को हल्दी लगाते हुए झूम रहे हैं. राहुल और दिशा की शादी शुक्रवार यानी कल होने वाली है. इससे पहले दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए थे.

शुक्रवार को होगी शादी
बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा के रिश्ते के बारे में लोगों को तब पता चला था, जब राहुल बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. इसी शो में उन्होंने दिशा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. बीते दिनों ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो और दिशा परमार आगामी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो 'मधाणया' रिलीज हुआ था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल-दिशा का वर्कफ्रंट
बता दें कि बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. दिशा परमार और राहुल ने साल 2019 में रिलीज हुई एलबम 'याद तेरी' में साथ काम किया है. सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे. इसके साथ-साथ वो 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'संगीत का महामुकाबला' जैसे टीवी शो में भी भाग ले चुके हैं.