सड़क पर गाड़ी में तोड़फोड़ करते दिखे Rahul Dravid, कोहली बोले- ये रूप कभी नहीं देखा...देखें Video

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का यह एड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी रिएक्शन दिया है.

सड़क पर गाड़ी में तोड़फोड़ करते दिखे Rahul Dravid, कोहली बोले- ये रूप कभी नहीं देखा...देखें Video

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अपने शांत स्वभाव के लिए पहचान रखते हैं. मैच में या नॉर्मल लाइफ में सिचुएशन कोई भी हो राहुल कभी गुस्सा नहीं करते थे. लेकिन सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका नया रूप देख हर कोई हैरान है. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Angry Video) के इस वीडियो विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी देखा और कहा कि उन्होंने राहुल भाई का ऐसा रूप कभी नहीं देखा.


राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने दरअसल हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है, जिसमें उनका गुस्से वाला रूप दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल द्रविड़ सड़क पर गाड़ी में बल्ले से तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं. साथ ही वो ये भी कह रहे हैं कि वो यहां के गुंडे हैं. राहुल द्रविड़ के इस वीडियो को राट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है: "राहुल भाई का ऐसा साइड कभी नहीं देखा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि राहुल मौजूदा समय में एनसीए के डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं. द्रविड़ ने 164 टेस्ट में उन्होंने 52.31 की औसत से 13288 रन बनाए, जिसमें 36 शतक और 63 अर्धशतक शामिल रहे. इसी तरह 344 वन-डे मैचों में द्रविड़ ने 39.16 की औसत से 10889 रन बनाए, जिसमें 12 शतक और 83 अर्धशतक शामिल हैं. राहुल इंटरनेशल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे भारतीय भी हैं.