डरी सहमी रहने वाली 'कुबूल है' की 'हुमैरा' का बदला लुक, केतकी कदम की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे 'क्या यह वही हैं'

ज़ी टीवी के फेमस सीरियल कुबूल है में डरी सहमी रहने वाली हुमैरा का लेटेस्ट लुक आपको काफी पसंद आने वाला है, जिसकी तस्वीरें देखकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे.

डरी सहमी रहने वाली 'कुबूल है' की 'हुमैरा' का बदला लुक, केतकी कदम की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे 'क्या यह वही हैं'

डरी सहमी रहने वाली 'कुबूल है' की 'हुमैरा' यानी केतकी कदम का बदला लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन के कई शोज ऐसे रहे हैं, जो बंद होने के बाद भी हमारे जहन में बसे हुए हैं. उन्हीं में से एक है ज़ी टीवी का फेमस डेली सोप कबूल है, जिसमें हुमैरा नाम की यंग लड़की का किरदार निभाने वाली केतकी कदम को आप सभी जानते होंगे? लेकिन इतने सालों में केतकी कदम का लुक कितना बदल गया और वो अब कैसी दिखने लगी हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी पहले की और अब की कुछ तस्वीरें.

इस फोटो को ध्यान से देखिए, कबूल है सीरियल के दौरान डरी, सहमी, घबराई सी यह लड़की कोई और नहीं बल्कि केतकी कदम ही हैं, जो कुबूल है सीरियल में एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाती थीं.

बता दें कि केतकी कदम का जन्म 2 जुलाई 1991 को पुणे महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने पुणे यूनिवर्सिटी से ही बीकॉम की डिग्री हासिल की और इस बीच उन्हें टीवी पर बड़ा ऑफर मिला

इतना ही नहीं केतकी कदम 2013 में महाभारत में भी राधा के रूप में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. लेकिन उन्हें असली लोकप्रियता कुबूल है सीरियल में हुमैरा सिद्धकी के रोल से मिली.

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss