प्रतीक सहजपाल ने धोखे से निक्की तंबोली को किया किस, देखती रह गईं रुबीना दिलैक...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली प्रतीक सहजपाल को गाल पर किस करने जाती हैं, लेकिन प्रतीक धोखे से उन्हें होंठों पर किस कर लेते हैं.

प्रतीक सहजपाल ने धोखे से निक्की तंबोली को किया किस, देखती रह गईं रुबीना दिलैक...देखें Video

प्रतीक सहजपाल ने किया निक्की तंबोली को किस

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों धमाल मचा रहा है. इसके सभी कंटेस्टेंट धीरे-धीरे अपने फुल फॉर्म में आ रहे हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा घर से एविक्ट हो गए हैं. वहीं, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंची थीं. इस दौरान दोनों ने घर के कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद बिग बॉस के फैन्स हैरान हैं. दरअसल, घर के अंदर पहुंची निक्की तंबोली के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो चर्चा का विषय बन गया है. 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली रुबीना दिलैक के साथ शीशे के बॉक्स में खड़ी हैं. इस दौरान निक्की प्रतीक को अपने पास यह कहकर बुलाती हैं कि उन्हें उनसे कुछ पर्सनल बात करनी है. प्रतीक निक्की के पास जाते हैं, जिसके बाद निक्की बोलती हैं कि अपना गाल दो और जैसे ही शीशे पर प्रतीक अपना गाल लगाते हैं, निक्की उन्हें किस कर लेती हैं. हालांकि इसके बाद जो हुआ उसे देखने के लिए आपको वीडियो देखना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर यह प्रोमो आग की तरह फैल रहा है. लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.


एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दो छपरी एक साथ', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘है ही इतना अच्छा प्रतीक'. गौरतलब है कि इससे पहले जो प्रोमो आउट हुआ था उसमें रुबीना ने शमिता शेट्टी और निक्की ने प्रतीक सहजपाल को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com