Sasural Simar Ka: माता जी के शॉल में फंसने से 'परी बहू' की अटक गईं सासें, Viral हो रहा है Video

'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) का एक वायरल हो रहा है, जिसमें 'माता जी' (Jayati Bhatia) की शॉल परी बहू (Shweta Sinha) के गले में फंस जाती है और माता जी उसे देखती तक नहीं हैं.

Sasural Simar Ka: माता जी के शॉल में फंसने से 'परी बहू' की अटक गईं सासें, Viral हो रहा है Video

माता जी (Jayati Bhatia) के शॉल में फंसने से 'परी बहू' की अटक गईं सासें

खास बातें

  • माता जी के पल्लू में फंसकर परी बहू की अटक गईं सांसें
  • माताजी ने पीछे मुड़कर भी नहीं देखा
  • 'ससुराल सिमर का' का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर 'सीरियल ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लेकिन फिर भी सीरियल से जुड़े कुछ सीन ऐसे थे, जिन्हें देखकर या तो दर्शकों को हंसी आ जाएगी, या फिर वह अपना सिर पकड़कर ही बैठ जाएंगे. ऐसा ही वीडियो 'ससुराल सिमर का' का एक वायरल भी हो रहा है, जिसमें 'माता जी' (Jayati Bhatia) की शॉल परी बहू (Shweta Sinha) के गले में फंस जाती है और माता जी उसे देखती तक नहीं हैं. सीरीयल ससुराल सिमर का का यह वीडियो फैंस का भी खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.  

'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) का यह वीडियो नो कंटेक्स्ट वॉयलेंस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में परी बहू माता जी से माफी मांगने की कोशिश करती हैं, और उन्हें रोकने की भी कोशिश करती हैं. लेकिन माता जी गुस्से में पीछे मुड़ जाती है, वहीं परी के गले में माताजी की शॉल फंस जाती है. परी, माताजी को आवाज लगाने की कोशिश करती है, लेकिन माताजी सोचती है कि परी ने उनकी शॉल पकड़ी हुई है. ऐसे में पहले तो वह शॉल को खींचने की कोशिश करती है, लेकिन बाद में गुस्से में परी को वहीं छोड़कर चली जाती हैं और मुड़कर परी की तरफ देखती भी नहीं हैं.


बता दें कि 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) में 'माताजी' का रोल जयति भाटिया ने निभाया था तो वहीं  परी बहू का किरदार श्वेता सिन्हा ने निभाया था. इस सीरियल में एक्ट्रेस दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम मुख्य भूमिका में नजर आए थे. लेकिन शोएब इब्राहिम ने बाद में शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद धीरज धूपर ने उनकी जगह ले ली थी. ससुराल सिमर का शो 25 अप्रैल, 2011 को शुरू हुआ था और साल 2018 में यह शो बंद हो गया था. कलर्स टीवी पर आने वाले इस शो ने लोगों का खूब दिल भी जीता था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com