देवोलीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी, एक्टर ने बताया- आस्तीन की सांप

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharje) बिग बॉस के बाद से अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी, एक्टर ने बताया- आस्तीन की सांप

Devoleena Bhattacharjee और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharje) बिग बॉस के बाद से अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. बिग बॉस सीजन 13 में देवोलीना (Devoleena Bhattacharje) चोट की वजह से ज्यादा समय तक घर के अंदर नहीं रह पाई थी वहीं बीग बॉस सीजन 14 में वह अपने बयानों और लड़ाई की वजह से लगातार सुर्खियों में रही. जैसा कि आपको याद होगा सीजन 13 में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन सीजन 14 में दोनों आपस में काफी भयानक तरीके से लड़ाई करते दिखे. बिग बॉस 14 के वैगन और बोरी टास्क के दौरान पारस ने रुबीना दिलैक को काफी सपोर्ट किया था जिसकी वजह से वह टास्क जीत गई थी इसके बाद से देवोलीना और पारस की लड़ाई बढ़ गई. वहीं दूसरी तरफ जब देवोलीना घर से बाहर आई तो उन्होंने पारस के खिलाफ कई तरह के ट्वीट भी किये. वहीं दूसरी तरफ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने देवोलीना के साथ लड़ाई के ऊपर बयान दिया हैं. 

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) एक डबल फेस वाली शख्स हैं. जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हथकंडे अपनाती है. जब मैं घर के अंदर गया तो मुझे देखकर उसने दो तरह का रिएक्शन दिया, एक तरफ वह मेरे सामने काफी खुश हो रही थीं वहीं दूसरी तफ वह मेरी अनुपस्थिति में बकवास बातें करती थी. इससे पता चलता है कि वह कितनी नकली है और ऐसा करके वह साफ दिखा रही थी. उनका व्यक्तित्व. व्यक्तिगत रूप से कैसा है. लेकिन मैं इस बात से कुछ खास परेशान नहीं हुआ क्योंकि मैं बिग बॉस खेलने गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का करियर बिग बॉस 13. के बाद काफी बिजी रहा है. शो के बाद वह लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आए. वहीं दूसरी तरफ वह निर्माता भी बन गए हैं. पारस, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के बारे में आगे कहते हैं कि अगर वह नहीं होती तो शो में कोई और होता इसलिए मुझे इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा की वह मेरे बारे में क्या सोचती हैं.  देवोलेना भट्टाचार्जी का व्यक्तित्व 'आस्तीन के सांप' की तरह है. वह हमेशा मेरे पीछे तरह- तरह की बात बोलती थी. यह तो वहीं बात हो गई कि ऐसे लोगों को आस्तीन का सांप कहते हैं. जो आप को हमेशा डसने के लिए तैयार होते हैं.