निमृत या प्रियंका में से किससे और क्यों शादी करना चाहेंगे शिव ठाकरे, वायरल VIDEO में आप भी जानें जवाब

शिव ठाकरे और निमृत की दोस्ती शो में बहुत गहरी देखने को मिली थी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर दोनों के नाम का हैशटैग #shivrit भी ट्रैंड कर रहा है. जबकि प्रियंका और शिव की लड़ाई से लेकर शो जीतने तक की जर्नी फैंस को काफी पसंद आई थी.

निमृत या प्रियंका में से किससे और क्यों शादी करना चाहेंगे शिव ठाकरे, वायरल VIDEO में आप भी जानें जवाब

किससे शादी करना चाहेंगे शिव ठाकरे, प्रियंका या निमृत

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और निमृत की चर्चा इन दिनों फैंस के बीच बनी हुई है. जहां फैंस उनके बारे में सोशल मीडिया पर बात करते नजर आते हैं तो वहीं अपकमिंग प्रौजेक्ट्स को लेकर पैपराजी के कैमरे में कैद होते रहते हैं. इसी बीच शिव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा गया है. वीडियो में ऑप्शन के तौर पर निमृत कौर आहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आया है, जिसके चलते उनका रिएक्शन सामने आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शिव ठाकरे पैपराजी के सवालों के जवाब देते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक्टर से पूछा गया कि वह प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर आहलूवालिया में से किससे और क्यों शादी करना चाहेंगे तो उनका रिएक्शन देखने लायक था. वीडियो में वह कहते हैं. बिग बॉस में ठीक था लेकिन अब मैं बाहर आ चुका हूं. शादी का मुझे अभी कोई नहीं. प्रियंका और निमृत में से किसी को चुनने की बजाय वह हंसते हुए नजर आते हैं. शिव ठाकरे की इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है वहीं इसे हजारों लाइक मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शिव ठाकरे और निमृत की दोस्ती शो में बहुत गहरी देखने को मिली थी, जिसके चलते सोशल मीडिया पर दोनों के नाम का हैशटैग #shivrit भी ट्रैंड कर रहा है. जबकि प्रियंका और शिव की लड़ाई से लेकर शो जीतने तक की जर्नी फैंस को काफी पसंद आई थी. इसके चलते सोशल मीडिया पर #shivyanka का टैग भी चर्चा में आ गया था और शो खत्म होने के बाद भी दोनों की वीडियो काफी वायरल होती रहती है.